Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुर

Mirzapur : बाइक सवार बाइक समेत सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से हुआ घायल मंडलीय चिकित्सालय रेफर

हलिया/मीरजापुर, (उ0प्र0) : स्थानीय थाना क्षेत्र के बड़ौही मोड़ पर बुधवार दोपहर बाइक समेत युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया, रास्ते से गुजर रहे राहगीरों तथा ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल युवक को अचेतावस्था में देखकर तुरंत 108 एंबुलेंस सेवा पर फोन कर उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हलिया भिजवाया। घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह घटना स्थल तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हलिया पहुंचकर घायल युवक की शिनाख्त करवाई।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी बाइक सवार घायल युवक लवकुश पुत्र तेजबली बुधवार दोपहर में अपने घर से हलिया की तरफ आ रहा था। जैसे ही वह बड़ौही मोड़ पर पहुंचा कि तेजगति से होने के कारण अनियंत्रित होकर पटरी से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अचेतावस्था में देखकर सथानीय लोगों ने तुरंत 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हलिया भिजवाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवक के हालत की गंभीर को देखते हुए बेहतर उपचार हेतु मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है।

Related posts

बोरोप्लस सोप और हैंड वॉशेस के लिए आयुष्मान खुराना को ब्रांड एम्बेसेडर बनाया

Khula Sach

Mirzapur : नपाध्यक्ष ने किया बरौंधा वार्ड का निरीक्षण, वार्ड में जलजमाव समस्या को देखते हुये सभी नालो और नालियों को तत्काल साफ करवाने के निर्देश

Khula Sach

भारत और अमेरिका के बीच द्विपक्षीय मुलाकात के बाद स्टडी ग्रुप का बड़ा फैसला

Khula Sach

Leave a Comment