Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

डेलबार आर्य और प्रतीक सहजपाल ला रहे है इस साल का सबसे बड़ा हार्ट ब्रेक एंथम “काबिल” स्टेबिन बेन की आवाज़ में – अभी पोस्टर देखें

Delbar Arya और Pratik Sehajpal के अपकमिंग गाने ‘KAABIL’ का पोस्टर हुआ रिलीज़

मुंबई : आज की दुनिया में संगीत दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और भावनाओं को जगाने की क्षमता के साथ स्थायी प्रभाव छोड़कर प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में एक आवश्यक भूमिका निभाता है. संगीत की दुनिया की नवीनतम पेशकश में, अभिनेत्री डेलबार आर्य और बिग बॉस ओटीटी फेम प्रतीक सहजपाल काबिल नामक वर्ष का ब्रेकअप एंथम लेकर आए हैं.

डेलबार आर्य, जो अपने मंत्रमुग्ध प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, ने चार्ट-टॉपिंग ट्रैक डाउनटाउन में गुरु रंधावा के साथ अपने सहयोग के लिए भी काफी प्रशंसा हासिल की है. आर्या ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अब, वह करिश्माई प्रतीक सहजपाल के साथ इस बार फिर से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है.

डेलबार ने अपने सोशल मीडिया पर गाने का पोस्टर अपने प्रियजनों के साथ साझा किया, पोस्टर में हम देख सकते हैं कि डेलबार और प्रतीक पोस्टर में स्टेबिन बेन के प्यार में पागल हो रहे हैं. गाने का निर्देशन इमरान शेख ने किया है, गाने के बोल ईमान ने दिए हैं, संगीत गुरमीत सिंह ने दिया है और निर्माता वीरेंद्र भल्ला और शिवांग शर्मा हैं.

अपना अनुभव साझा करते हुए डेलबार कहती हैं, “काबिल एक सुपर रोमांटिक लेकिन दिल तोड़ने वाला ब्रेकअप सॉन्ग है. यह गाना लवबर्ड्स और उनकी जटिलताओं और विश्वासघात के बारे में है. लेकिन गाने की धुन स्टेबिन बेन ने दी है और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह गाना आपको आपके विश्वासघात की याद दिलाएगा.”

https://www.instagram.com/p/C0yZUc_y8QE/

“काबिल” सिर्फ एक और संगीत वीडियो नहीं है; यह एक दृश्य कृति है जो दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को छू लेने का वादा करती है. स्टेबिन बेन द्वारा ट्रैक को अपनी भावपूर्ण आवाज देने के साथ, यह गीत श्रोताओं के बीच गहराई से गूंजने के लिए तैयार है, जो प्यार, हानि और लचीलेपन के बारे में एक शक्तिशाली संदेश देता है. डेलबार आर्य और प्रतीक सहजपाल की केमिस्ट्री शानदार है, जो ऑन-स्क्रीन गतिशीलता का वादा करती है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी.

वर्ष का हृदयविदारक गीत “काबिल” के अनावरण के लिए तैयार रहें. काम के मोर्चे पर, डेलबार आर्य ने भी रिकॉर्ड तोड़ दिया और अपनी पंजाबी फिल्म दमदा की शूटिंग केवल 23 दिनों में पूरी कर ली. इसके अलावा अभिनेत्री के पास कई प्रोजेक्ट भी रिलीज होने वाले हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.

Related posts

छात्रों द्वारा बनाई गई चार हजार स्क्वायर फीट में भगवान राम की भव्य रंगोली

Khula Sach

Mumbai : महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कोरोना संकट से निपटने के लिए कड़े प्रतिबंधों का किया ऐलान

Khula Sach

डेन्यूब प्रॉपर्टीज की डीएच३५० मिलियन अल्ट्रा-लक्जरी निवासी परियोजना ‘ जेमझ’- लॉन्च के समय बिक गई!

Khula Sach

Leave a Comment