Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

बॉलीवुड की वास्तविकताओं का खुलासा: “आप कभी भी बिना गॉडफादर के बॉलीवुड इंडस्ट्री में टिक नहीं सकते” : ज्योति सक्सेना

“यह एक कड़वी सच्चाई है कि कोई भी बाहरी व्यक्ति इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए खुलकर नहीं कहता कि बिना किसी गॉडफादर के या बिना कास्टिंग काउच के आप इंडस्ट्री में टिक नहीं सकते”, कहती है अभिनेत्री ज्योति सक्सेना

मुंबई : बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में, जहां कई बॉलीवुड अभिनेताओं के लिए सपने हकीकत में बदल जाते हैं, अभिनेत्री ज्योति सक्सेना जो हमेशा अपने विचारों और राय के बारे में खुलकर बात करती है, बॉलीवुड की कठोर वास्तविकता पर प्रकाश डालती हैं और अंत में यह बताती हैं कि एक बाहरी व्यक्ति के लिए यह कितना कठिन संघर्ष है अपने आप के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाना।

ज्योति सक्सेना कहती हैं, “मेरा सपना हमेशा एक अभिनेता बनने का था, और कई भूमिका निभाने के बाद, मैंने अपने जुनून को आगे बढ़ाने का फैसला किया और मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। लेकिन बॉलीवुड जैसी इंडस्ट्री में, एक गॉडफादर का होना अक्सर सुनहरे टिकट के रूप में देखा जाता है। लेकिन हममें से जिन लोगों के पास गॉडफादर होने का सौभाग्य नहीं है, उनके लिए यह यात्रा बहुत चुनौतीपूर्ण है, अनगिनत ऑडिशन और रिजेक्शन्स से भरी हुई है। यह एक ऐसा रास्ता है जहां कड़ी मेहनत ही आपका एकमात्र साथी बनती है।”

वह आगे कहती हैं, “बॉलीवुड ने हमेशा हर प्रतिभा का खुली बांहों से स्वागत करके अपनाया है, लेकिन दरवाजे वास्तव में केवल उन लोगों के लिए खुलते हैं जो कास्टिंग काउच करना चाहते है या जिनके पास मजबूत बॉलीवुड कनेक्शन या गॉडफादर है। यहां तक ​​कि कड़ी मेहनत के बाद हमे एक भूमिका निभाने का मौका मिलता है जो भी बहुत बार लोकप्रियता नहीं दिला पाता| यह एक बहुत ही कड़वी सच्चाई है जिसे हर कोई जानता है लेकिन कोई भी स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है।”

ज्योति के शब्द कई महत्वाकांक्षी अभिनेताओं की भावनाओं को प्रतिध्वनित करते हैं, जो इस कड़वी सच्चाई से जूझ रहे हैं। “मुझे खुशी है कि अब दर्शकों ने रियल टैलेंट को समझना और स्वीकार करना शुरू कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि इस सब के बीच यहां तक ​​कि मुझे ज़्यादा स्क्रीन टाइम वाला काम मिले जहां मैं अपने दर्शकों को अपने अभिनय कौशल दिखा सकू और साबित कर सकू कि अगर मैं इस इंडस्ट्री में हूं तो मैं इसके लायक हूं।”

जैसा कि ज्योति ने सिनेमा की दुनिया में अपनी यात्रा जारी रखी है, उनकी आकांक्षा अटूट बनी हुई है – अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की|

Related posts

Mirzapur : 50 किलो गांजा व अर्टिगा कार के साथ 3 अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर गिरफ्तार

Khula Sach

जीवनदायिनी समाज कल्याण फाउंडेशन की राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त हुई निक्की शर्मा

Khula Sach

महिला दिवस के अवसर पर निर्भया महिला पोलिस पाथक ने किया पत्रकारों का सम्मान

Khula Sach

Leave a Comment