Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

महिला दिवस के अवसर पर निर्भया महिला पोलिस पाथक ने किया पत्रकारों का सम्मान

मुंबई : महिला दिवस 8 मार्च 2022 को लेकर शिवाजीनगर निर्भया महिला पोलिस पाथक की महिला कर्मियों में देखने को मिला ।विशेषकर की निर्भया पाथक की ए.पी.आई क्रांति तथा जंबो जमीर कुरैशी ने कार्यक्रम का कवरेज करने पहुंचे मीडया कर्मियों को प्रशस्ति पत्र तथा ट्रॉपी देकर सम्मानित करने का काम किया । निर्भया पाथक की वरिष्ठ महिला अधिकारी ने कहा कि पत्रकार हमारे समाज का आईना है । आये दिन समाज मे क्या और कौनसी घटना घटित होती है ,यह इन पत्रकारों और प्रसार माध्यमों के जरिये पोलिस प्रशासन के संज्ञान में आता आया है ।वहीं दूसरी और जंबो जमीर कुरैशी ने कहा कि मीडिया हमारे देश का चौथा स्तम्भ है और यह बहुत मजबूत है ।

महिलाओं से जुड़े कार्यक्रम में कार्यक्रम के आयोजक क्रांतिका तथा जम्मू जमीर कुरैशी ने पत्रकारों का भी महिला दिवस के अवसर पर भव्य सम्मान किया । प्रमुख रूप से पहलासमचार के पत्रकार यशपाल शर्मा, टीआरएन न्यूज के पत्रकार फिरोज़ सिद्दीकी, आसिफ अली बेस्ट न्यूज़ ,अपना राज्य न्यूज़ की तर्रान्नम ,टाइम्स लाइव न्यूज़ की हीना खान ,खबरे आज भी राजा राम जैसवाल ,फरीद खान , नुक्कड़ न्यूज़ ,सहित बड़ी संख्या में कार्यक्रम का कवरेज करने पहुंचे प्रसार माध्यमों के विभिन्न पत्रकारों का सम्मान किया गया है ।

Related posts

Mumbai : क्षेत्रीय प्रबंधक पश्चिमी क्षेत्र सी. विकास राव ने भारतीय जीवन बीमा निगम के पालघर सैटेलाइट शाखा का किया उद्घाटन

Khula Sach

Mirzapur : सार्वजनिक जमीन पर कब्जा का प्रयास पुलिस ने लगाया रोक 

Khula Sach

Poem : हम अपनों के बिन अधूरे हैं

Khula Sach

Leave a Comment