Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशमनोरंजनराज्य

मुंबई में होगा 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल का ग्रैंड फिनाले

9 मार्च को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा आयोजन

मुंबई : अंतरराष्ट्रीय समारोह मिस वर्ल्ड को लेकर सारी अटकलों के चरम पर पहुंचने के साथ, अब मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन ने आधिकारिक रूप से 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल की घोषणा की है। इसका आयोजन 18 फरवरी से 9 मार्च 2024 के बीच भारत की सबसे बेहतरीन जगहों पर किया जाएगा। इस फेस्टिवल के प्री-लॉन्च कॉन्फ्रेंस का आयोजन आज राजधानी के होटल द अशोक में हुआ। एक से बढ़कर एक हस्तियों की सूची के साथ इस कार्यक्रम के इतिहास में अद्भुत पलों का अनुभव करने को मिलेगा। इस कार्यक्रम में मौजूदा मिस वर्ल्ड, कैरोलिना बिलावस्का के साथ-साथ पूर्व मिस वर्ल्ड विजेता टोनी एन सिंह, सुश्री वैनेसा पोंस डी लियोन, सुश्री मानुषी चिल्लर, और सुश्री स्टेफ़नी डेल वैले पहली बार ग्रैंड फिनाले के मंच पर साथ होंगे।

71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल का शुभारंभ इंडिया टूरिज्‍म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (आईटीडीएस) द्वारा “द ओपनिंग सेरेमनी” और “इंडिया वेलकम्स द वर्ल्ड गाला” से 20 फरवरी को नई दिल्ली के बेहतरीन होटल द अशोक में होगा। जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर, मुंबई में 9 मार्च को इसका ग्रैंड फिनाले कार्यक्रम काफी धमाकेदार होने वाला है। इसकी स्ट्रीमिंग तथा प्रसारण पूरी दुनिया में किया जाएगा। सितारों से सजे इस अनोखे उत्सव के शानदार फिनाले में जानी-मानी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं, जोकि अपने अद्भुत परफॉर्मेंस से कार्यक्रम को और भड़कीला बनाएंगी।

चेयरमैन एवं सीईओ, मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन, जूलिया मोर्ले सीबीई कहती हैं, “भारत के प्रति मेरा प्यार किसी से छुपा नहीं है और इस देश में 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल का आयोजन मेरे लिए काफी अहमियत रखता है। मैं जमील सैदी की आभारी हूं जिन्होंने अपनी पुरजोर कोशिशों से भारत में इसकी वापसी को सच कर दिखाया। 71वें एडिशन के लिए हमने बहुत ही बढ़िया टीम बनाई है।’

28 वर्षों के बाद भारत में मिस वर्ल्ड की वापसी आप सबकी वजह से मुमकिन हुई!

120 मिस वर्ल्ड देशों का तहे दिल से स्वागत है जिन्होंने पूरी दुनिया से ब्यूटी विद ए परपज़ एम्बेसडर्स को भेजा है- आप सबका 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल में स्वागत है!

हमारे प्रोडक्शन साझेदारों में एंटरटेनमेन्ट टेलीविजन के विश्व लीडर्स, एंडेमॉल शाइन है। इसका नेतृत्व उनके अनूठे सीईओ ऋषि नेगी कर रहे हैं- ऋषि और उनकी टीम 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल का बेहतरीन और व्यापक कवरेज देने के लिए हमारे एक्सक्लूसिव लाइव ब्रॉडकास्ट पार्टनर सोनीलिव के साथ लगातार काम कर रही है।

दानिश खान, बिजनेस हेड, सोनी लिव और स्‍टूडियोनेक्‍स्‍ट ने कहा, ‘‘हमें यह घोषणा करके खुशी हो रही है कि सोनी लिव मिस वर्ल्‍ड ब्‍यूटी प्रतियोगिता के लिए एक्‍सक्‍लूसिव स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म होगा और हमें पक्‍का भरोसा है कि मिस वर्ल्‍ड द्वारा पेश किये जाने वाले गरिमा, उद्देश्‍य और सांस्‍कृतिक विविधता के इस वैश्विक कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्‍ट सभी को एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।’’

Related posts

‘‘एण्डटीवी के ‘और भई क्या चल रहा है’ में सकीना का किरदार मेरे लिये ही बना था‘‘ : आकांक्षा शर्मा

Khula Sach

Mumbai : सोनिया गांधी जी की स्वप्न को साकार करना मेरा लक्ष्य – तानाजी घाग

Khula Sach

यूपी में चल रहा भजन : चल संन्यासी मन्दिर में तो जवाबी भजन भी शुरू है

Khula Sach

Leave a Comment