Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

Varanasi : 17 दिसंबर से 19 दिसंबर 2021 तक आयोजित हो रही द्वितीय काशी चैलेंज कप ओपन नेशनल प्रतियोगिता

वाराणसी : जिला ताइक्वांडो संघ वाराणसी के तत्वाधान में बनारस स्कूल ऑफ ताइक्वांडो द्वारा 17 दिसंबर 2021 से 19 दिसंबर 2021 तक दुत्तीय काशी चैलेंज कप – राष्ट्रीय स्तर की ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन काशी इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के प्रांगण में किया जा रहा है।

प्रतियोगिता के संदर्भ में लंका स्थित क्लासिक कैफे में तैयारीयों और कार्यक्रम की सफलता हेतु आज एक बैठक व प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया जिसकी अध्यक्षता प्रतियोगिता के आयोजन अध्यक्ष मनीष सिंह वह जिला ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष आशीष प्रताप सिंह ने किया | आयोजन सचिव सौरभ सिंह ने बताया की यह प्रतियोगिता देश की सर्वश्रेष्ठ ताइक्वांडो प्रतियोगिता में से एक होगी और इस प्रतियोगिता में सबसे अधिक पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।

स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को ताइक्वांडो यूनिफॉर्म, सभी प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को टी शर्ट, प्रशिक्षकों को ताइक्वांडो बैग व ट्रैकसूट दिए जायेंगे व प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को ₹75000 दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली टीम को ₹25000 का पुरस्कार दिया जाएगा। संघ के सचिव सत्य वर्धन सिंह ने बताया की की प्रतियोगिता में सभी खिलाड़ियों का सर्वोच्च सेवाभाव प्रदान की जाएगी, तीन दिन तक होने वाली इस प्रतियोगिता में सभी खिलाड़ियों और उनके प्रशिक्षकों को यह एक्सएक्ट पता होगा की उनका मैच किस दिन व कितने बजे होगा किसी भी खिलाड़ी को अपने मैच का इंतजार करना नहीं होगा।

समय के प्रबंधन को ले कर यह प्रतियोगिता देश में एक नजीर होंगी। खिलड़ियों के मैच अंतराष्ट्रीय मानक के अनुरूप इलेक्ट्रॉनिक सेंसर पर होंगे। प्रतिभाग करने हेतु इच्छुक खिलाड़ी dtavaranasi@gmail.com पर ईमेल अथवा 9871859421 पर व्हाट्सप्प कर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Related posts

जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी के महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए श्याम धर दुबे

Khula Sach

कोरोना वैक्सीन लगवाए जी जन जागरूकता अभियान शुरू किया जाएगा

Khula Sach

ऊषा रूम हीटर्स खरीदें और इस सर्दी में गर्माहट बनाये रखें

Khula Sach

Leave a Comment