Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

फिनोलॉजी ने निवेशकों के लिए लॉन्च किया ‘सिलेक्ट’

सही ब्रोकर चुनाव करने में मदद करेगा

मुंबई : 2021 में व्यापार और निवेश शुरू करने के लिए और अधिक भारतीय निवेशकों को सशक्त करने के लिए भारत के सबसे फाइनेंशियल एजुकेशन और वन-स्टॉप इन्वेस्टमेंट प्लेटफॉर्म फिनोलॉजी ने अब ’सिलेक्ट’ लॉन्च किया है जो आपको एक ब्रोकर का चुनाव करने में मदद करेगा। यह नया प्लेटफॉर्म आपको अग्रणी ब्रोकरेज फर्मों का इन-डेप्थ और निष्पक्ष अवलोकन प्रदान करता है, विशेष रूप से नए भारतीय इन्वेस्टर्स के लिए। यह प्लेटफ़ॉर्म उन्हें सिलेक्ट के साथ डीमैट अकाउंट बनाने में सक्षम बनाता है और साथ ही 1,000 रुपए का पुरस्कार भी दिलाता है।

फिनोलॉजी के सीईओ प्रांजल कामरा ने लॉन्च पर कहा, “फिनोलॉजी में सिलेक्ट को लॉन्च करने पर गर्व है क्योंकि वह गैप को दूर करता है। सिलेक्ट में सभी प्रमुख स्टॉकब्रोकर का विस्तृत और निष्पक्ष विवरण शामिल है, जिससे किसी भी निवेशक के लिए अपनी खास जरूरतों के आधार पर चयन करना आसान हो जाता है। हमें विश्वास है कि सिलेक्ट अधिक से अधिक लोगों को 2021 में अधिक पारदर्शिता के साथ अच्छी शुरुआत में सक्षम करेगा।”

किसी व्यक्ति की खास जरूरत के अनुसार सिलेक्ट प्लेटफ़ॉर्म टॉप ब्रोकर्स को शॉर्टलिस्ट करता है। यह काम सिलेक्ट एक टैप करें और जवाब दें प्रश्नावली, निष्पक्ष रिव्यू और रेटिंग, और व्यक्तिगत विशलिस्ट के माध्यम से करता है। यह प्लेटफॉर्म निवेशकों को अपनी टेक्नोलॉजी से संचालित कार्यप्रणाली, समग्र रिव्यू, सारांशित कथनों, और एक समय में दो या अधिक ब्रोकरेज की तुलना करने की क्षमता के साथ सशक्त बनाता है। इससे भी बढ़कर इंट्रोडक्टरी ऑफर के रूप में यह 1,000 रुपए मूल्य के गिफ्ट हैम्पर भी देता है, जिसमें स्टॉक मार्केट कोर्स, टिकरप्लस सब्स्क्रिप्शन, अमेज़ॅन बेस्टसेलर  ‘इन्वेस्टोनॉमी’ और किसी भी ब्रोकर के साथ ट्रेडिंग खाता खोलना, आदि शामिल हैं।

यूट्यूब पर 2 मिलियन से अधिक सब्स्क्राइबर्स की कम्युनिटी का नेतृत्व करने वाले निवेश गुरु प्रांजल कामरा के दिमाग की उपज फिनोलॉजी भारत का सबसे बड़ा फाइनेंशियल एजुकेशन प्लेटफॉर्म और वन-स्टॉप इन्वेस्टमेंट डेस्टिनेशन है। यह प्लेटफ़ॉर्म ऑनलाइन कोर्स, रोबो एडवाइज़री, कानूनी सेवाओं और ’टिकर’ नामक एक रिसर्च इंटरफ़ेस देता है। टिकर एक इस्तेमाल के लिए मुफ्त टूल है, जो सहज और आसानी से समझे जाने वाले इंटरफ़ेस के साथ प्रासंगिक स्टॉक डेटा का विस्तृत अवलोकन देता है। प्लेटफ़ॉर्म के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में सिलेक्ट नया एडिशन है।

Related posts

Mirzapur : कैम्प कार्यालय पर महिला कांग्रेस की बैठक संपन्न हुई

Khula Sach

Mumbai : अंटाप हिल में कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिवाली के दिन दीप प्रज्वलित कर दिया हिंदू मुस्लिम एकता का परिचय

Khula Sach

टीम वाइटेलिटी ने कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल रोस्‍टर की घोषणा की

Khula Sach

Leave a Comment