Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुर

Mirzapur : घने कोहरे में निकले नपाध्यक्ष, किया उत्तरी सबरी वार्ड का निरीक्षण

रिपोर्ट : आशुतोष गुप्ता

मीरजापुर, (उ0प्र0) : नपा अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने पैदल यात्रा भ्रमण के 10वे दिन उत्तरी सबरी वार्ड का निरीक्षण किया। सोमवार की सुबह आठ बजे घने कोहरे में पालिकाध्यक्ष ने यात्रा की शुरुआत लालडिग्गी के रॉयल गार्डेन से की जहाँ वार्ड के लायंस रोड, कोहरान बस्ती, चिकाने टोला, देवपुरवा, नवीन रोड, लालडिग्गी, हयातनगर आदि स्थानों पर घूम कर वार्ड की समस्याओं से रूबरू हुये।

वार्ड में कई स्थानों पर हैंडपंप खराब होने की शिकायत मिली जिसपर नपाध्यक्ष ने जलकल अभियंता को निर्देशित कर जल्द से जल्द खराब हुये हैंडपंपों को ठीक करने का आदेश दिया। पालिकाध्यक्ष ने कहा कि इस भीषण ठंड में नगर पालिका द्वारा सार्वजनिक स्थलो पर अलाव एवं रैन बसेरे की व्यवस्था की गई है, जिससे आने वाले राहगीरों और यात्रियों को इस भीषण ठण्ड में राहत मिलेगी|

वार्ड के कई स्थानों पर रहवासियों की मांग पर सफाई निरीक्षक को आदेशित कर डस्टबिन रखवाने और वार्ड की सफ़ाई व्यवस्था को औऱ दुरुस्त करने का आदेश दिया। इस मौके पर नगर उपाध्यक्ष सचिन जायसवाल, शिवशंकर जायसवाल, रविन्द्र जायसवाल, चप्पू मोर्या, भग्गू सोनी, प्रभात जायसवाल, गया सिंह, पंडा सोनकर, निर्भय जायसवाल, देवी केसरवानी, प्रीतम केशरवानी, रविकर सिंह, देवी साहू पालिका से जलकल अभियंता सुधीर कुमार वर्मा, देवेंद्र बहादुर सिंह, सुनील मौर्य, अंशुमान शुक्ला, अनिल रावत आदि मौजूद रहे।

Related posts

बॉलीवुड के चर्चित फोटोग्राफर रमाकांत मुंडे को मिला ‘महाराष्ट्र रत्न प्रेस्टीजियस अवार्ड’

Khula Sach

Kalyan : रेल यात्रियों को लूटने वाला फर्जी टीसी गिरफ्तार

Khula Sach

Mirzapur : योगी और मोदी की योजनाओं से दलितों का हो रहा सशक्तिकरण ~ डॉ. निर्मल

Khula Sach

Leave a Comment