Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशमीरजापुर

Mirzapur : नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन ने किया त्रिकोण दर्शन, पालिकाध्यक्ष भी रहे मौजूद

रिपोर्ट : आशुतोष गुप्ता

मीरजापुर, (उ0प्र0) : उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन का आगमन मिर्ज़ापुर हुआ। जहाँ नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल की अगुवाई में भाजपा के तमाम पदाधिकारियो ने चील्ह तिराहे पर नगर विकास मन्त्री का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इसके बाद नगर विकास मंत्री माँ विंध्यावसिनी धाम पहुँच कर माँ विंध्यावसिनी के दर्शन-पूजन के बाद काली खो मन्दिर एवं अष्टभुजा माता के मन्दिर पर मत्था टेका।

इसके बाद नगर विकास मंत्री का काफिला अष्टभुजा डाक बंगले पर पहुँचा जहां नपा अध्यक्ष के साथ बैठकर नगर के विकास से संबंधित विषयों पर चर्चा की एवं नपाध्यक्ष ने मिर्ज़ापुर की समस्याओं को लेकर एक पत्रक भी सौंपा। जिसपर नगर विकास मंत्री ने जल्द से जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया। अधिशासी अधिकारी को स्वच्छ-सर्वेक्षण में मिर्ज़ापुर को उत्कृष्ट स्थान लाने के लिये साफ-सफाई सहित विभिन्न मानकों को सुधारने का आदेश भी दिया। इस मौके पर पूर्व नपाध्यक्ष राजकुमारी खत्री, रवि पाण्डेय, विष्णु सोनकर, चंद्रलोचन साहू, अधिशासी अधिकारी ओमप्रकाश, कर निर्धारण अधिकारी अरविन्द यादव, जिला कार्यक्रम प्रबंधन संजय सिंह, अंशुमान शुक्ला, विक्की मौर्या आदि मौजूद रहे।

Related posts

Mirzapur : अभियोग से सम्बन्धित वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Khula Sach

Mumbai : पूर्व कॉंग्रेस विधायक स्वर्गीय जगन्नाथ शेट्टी के कार्यालय में मनाया गया महाराष्ट्र प्रदेश कॉंग्रेस पर्यावरण विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष साहेब अली शेख का जन्मदिन

Khula Sach

नेताओं ने सोशल मीडिया पर दी विजयादशमी की शुभकामनाएँ

Khula Sach

Leave a Comment