Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

12 अगस्त को प्रदर्शित होगी पंजाबी फिल्म ‘पुवाड़ा’

रिपोर्ट : काली दास पाण्डेय

मुंबई : अम्मी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत पंजाबी फिल्म ‘पुवाड़ा’ लंबे इंतज़ार के बाद 12 अगस्त को प्रदर्शित होने जा रही है। ‘पुवाड़ा’ का मतलब है पंगा। सिनेदर्शकों के टेस्ट को ध्यान में रखते हुए इस पंजाबी फिल्म की कथावस्तु में रोमांस, एक्शन, कॉमेडी और ट्रेजडी का भी समावेश किया गया है। इस फिल्म को वर्ल्डवाइड रिलीज ज़ी स्टूडियो द्वारा की जा रही है।

निर्माता अतुल भल्ला, पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल, बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा ए एंड ए पिक्चर्स और ब्रैट फिल्म्स के बैनर तले पंजाबी फिल्म ‘पुवाड़ा’ इस साल के शुरुआत में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण इस फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया।रुपिंदर चहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर और ‘आए हाय जट्टिये…..’ गाने को दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया, जिसे ऑनलाइन २० मिलियन से अधिक बार देखा गया। आने वाले कुछ दिनों में फिल्म के बाकी गानों और पोस्टर को लॉन्च करने के साथ ही मेकर्स इस फिल्म के कास्ट के साथ पंजाबी फिल्म ‘पुवाड़ा’ की मार्केटिंग कैंपेन को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

Related posts

Mirzapur : ‘श्रीयम न्यूज नेटवर्क’ द्वारा आयोजित प्रतियोगिता ‘मां की ममता’ का परिणाम घोषित, आलेख वर्ग में रीता सिंह तो काव्य वर्ग में अंजू जांगिड़ ने मारी बाजी

Khula Sach

U.P. : अंतर्राष्ट्रीय मानवतावादी लेखक संगठन (अमालेस) के तृतीय स्थापना दिवस पर ऑन लाइन कवि सम्मेलन

Khula Sach

बैंक ऑफ महाराष्ट्र की मुंबई शहर अंचल ने २५० करोड़ रु. लोन (ऋण) बांटे

Khula Sach

Leave a Comment