Khula Sach
अन्यताज़ा खबरमनोरंजन

समाज को जागृत करने के साथ शासन को संदेश देने का प्रयास हैं नोटिस

मुंबई : बिंध्यांचल के होनहार कलाकार जो नायक की मुख्य सशक्त भूमिका निभा रहे हैं आदित्य प्रताप सिंह ने भारत में हो रहे उत्पिडी़त परिवार के समाज पे बुरा असर को लेकर सामाजिक अर्थव्यवस्था नीचे से उपर तक बैठे लोगो द्वारा जनता का शोषण करना बंद नही होगा और उच्च पदवी पर बैठै लोगो का बहिष्कार नहीं होगा तो फिर रामराज्य कैसा इस फिल्म में समाज को जाग्रत करने के साथ शासन को संदेश देने का प्रयास हैं।

सबका साथ में सबको न्याय भी मिले सरकार के शासन काल में कहानी में न्याय और अन्याय की लडा़ई में सत्य की विजय होती है या पराजय इसका हम सभी को इंतजार है। जिसमें रामायण के सीता राम को नये अवतार में सशक्त भूमिका में दिखाइ देंगें। अन्याय के विरुद्ध न्याय की लडा़ई दीपिका जी अरूण गोविल जी के अलावा काफी नये पुराने मंझे हुये कलाकारों को इसमे अभिनय का अवसर दिया है।

साथ ही (पंचायत) वेब सिरीज के जाने माने कलाकार (पंकज झा) नकारात्मक भूमिका में त्रिपुरारी यादव भी एक अनोखाी भूमिका मे दिखाइ देंगे नये खलनायक सुनील सिंह और इंस्पेक्टर की भूमिका में दबंग स्टाइल में एम पी सिंह, थियेटर कलाकार राजवीर सिंह, परिणिती सोनिया, मानवी, नायिका मेनका अतिथी कलाकार (त्रिलोक श्रीवास) मुंबई के भव्य लोकेशन पर इसका मुहूर्त शूटिंग आरंभ हो रही है।

जिसमें तकनीक बालीवुड के निर्देशक प्रदीप गुप्ता जी कर रहे जो अपनी प्रतिभा से कहानी को सजा रहे है। उनका साथ दे रहे है आमिर मलिक जो कैमरामेन की भूमिका में निर्माता ने उनको खुली छूट दी है।

फिल्म के निर्माण में आने बाले समय में ऐसा लगता है बालीबुड में यह फिल्म अपने आप में एक अनोखा इतिहास लिखेगी ऐसा लगता है गीत संगीत से सजी सामाजिक फिल्म निर्देशन : युवा श्री प्रदीप गुप्ता उनकी टीम चलचित्रकार : युवा अमीर मलिक व उनकी सहयोगी सदस्य, स्थल चलचित्र स्थिर व विज्ञापन चित्र : विजय तस्वीर

Related posts

कोरोना से छुटकारा पाने के लिए नियमित व्यायाम, अच्छे आहार, सकारात्मक सोच की आवश्यकता

Khula Sach

Mirzapur : नगर में बंदर पकड़ने मथुरा से आयी टीम

Khula Sach

संदेशपरक फिल्म ‘बांछड़ा’ और ‘धर्म द्वन्द’ की शूटिंग 28 मार्च से लखनऊ में शुरू होगी

Khula Sach

Leave a Comment