Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

उपायुक्त ने की टाटा कंपनी के साथ बैठक, मुख्यमंत्री का दौरा तथा अन्य बिंदुओं पर हुई चर्चा

✍️ रिपोर्ट : सोहन शाह 

जमशेदपुर : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का 3 अप्रैल को जमशेदपुर के टीनप्लेट कंपनी में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेना प्रस्तावित है। उपायुक्त विजया जाधव ने मुख्यमंत्री के आगमन के तैयारियों की समीक्षा को लेकर टाटा कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ बुधवार को बैठक कर तैयारियों की जानकारी ली । साथ ही अन्य कई बिंदुओं पर भी चर्चा हुई। मानगो में पिछले दिनों हटाये गए अतिक्रमण में मुंशी मोहल्ला के पास सेंट्रल वर्ज का निर्माण कार्य यथाशीघ्र शुरू हो इसपर चर्चा हुई।

उपायुक्त ने कहा कि शहर को सुंदर व स्वच्छ रखने के लिए जरूरी है कि सौंदर्यीकरण का कार्य किया जाए । टाटा कंपनी का समाज सेवा के कार्य में अग्रणी भूमिका तथा विभिन्न क्षेत्रों में विशेषता का लाभ जिले के छात्राओं को मिले इसे लेकर सभी कस्तूरबा विद्यालयों के शैक्षणिक गतिविधि में सहयोग देने पर भी चर्चा हुई। इसके अलावा सीएसआर के तहत जिला लाइब्रेरी में फर्नीचर (टेबल, कुर्सी आदि) उपलब्ध कराने पर भी चर्चा हुई। बैठक में निदेशक डीआरडीए सौरभ सिन्हा, जिला परिवहन पदाधिकारी दिनेश रजंन, टाटा लैंड डिपार्टमेंट के हेड अमित सिंह व टाटा कम्पनी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

जन जागरूकता अभियान के तहत काफी एक्टिव नज़र आने लगी हैं अभिनेत्री पूनम झावर

Khula Sach

Mirzapur : धान के खेत में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

Khula Sach

यातायात नियमों एवं सुरक्षा मानको के प्रति किया जा रहा जागरूक एवं नियमों का उल्लंघन करने वालो के विरूद्ध की जा रही कार्यवाही

Khula Sach

Leave a Comment