Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

एमजी एस्टर की बुकिंग हुई फुल

~ इस साल 5000 यूनिट की डिलीवरी देने का लक्ष्य ~

मुंबई : एमजी मोटर इंडिया ने आज एस्टर (Astor) की बुकिंग शुरू की और कुछ ही मिनटों में सारी कारें बिक गईं, जिनकी डिलीवरी 1 नवंबर 2021 से शुरू होगी। कार निर्माता का लक्ष्य इस साल 5000 यूनिट की डिलीवरी देने का है। ग्राहक अब कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से या अधिकृत एमजी शोरूम पर जाकर 2022 के लिए एस्टर बुक कर सकते हैं। एस्टर भारत की पहली पर्सनल एआई असिस्टेंट और अपने सेग्मेंट में पहली ऑटोनोमस (लेवल-2) टेक्नोलॉजी वाली मध्यम आकार की एसयूवी है जिसे 9.78 लाख रुपए की विशेष शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी, श्री राजीव चाबा ने कहा, “एमजी एस्टर एक प्रीमियम मिड-सेगमेंट एसयूवी है जिसमें खूबसूरत एक्सटीरियर, शानदार इंटीरियर और भविष्यवादी तकनीक है। हम ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं। हालांकि, उद्योग जिस वैश्विक चिप संकट से गुजर रहा है, उसे देखते हुए हम इस साल केवल सीमित संख्या में ही कार डिलीवर कर सकते हैं। हमें उम्मीद है कि अगले साल की पहली तिमाही से डिलीवरी बेहतर हो जाएगी।”

अत्याधुनिक तकनीक और डिज़ाइन में उत्कृष्टता के साथ, एस्टर की समकालीन स्टाइल उपभोक्ताओं को आकर्षित करती है। इंटीरियर को सॉफ्ट-टच और प्रीमियम मटीरियल के साथ सुरुचिपूर्ण ढंग से तैयार किया गया है। ग्राहक स्टाइल से लेकर सुपर, स्मार्ट और सर्वोत्तम शार्प तक के वेरिएंट में से चुन सकते हैं। 80+ कनेक्टेड कार फीचर्स वाली इस एसयूवी को इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के आधार पर नौ और वेरिएंट में वर्गीकृत किया गया है। ग्राहक एमजी के आई-स्मार्ट हब पर उपलब्ध विभिन्न सब्सक्रिप्शन से उन्नत ड्राइविंग प्रदर्शन का अनुभव करेंगे।

Related posts

गर्मियों में तरोताजा रखेगी द बॉडी शॉप की ‘टी ट्री रेंज’

Khula Sach

Mumbai : करण जौहर ने लॉन्च की यश जौहर फाउंडेशन 

Khula Sach

Mirzapur : पंचायत चुनाव के मद्देनजर DM ने की आबकारी विभाग की बैठक

Khula Sach

Leave a Comment