Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ऑडी इंडिया ने ऑडी Q5 की बुकिंग शुरू की

~ प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी इन दो वेरिएंट में उपलब्ध ~

मुंबई : जर्मन लग्ज़री कार निर्माता, ऑडी ने आज भारत में नई ऑडी Q5 की बुकिंग शुरू कर दी है। इस अनुकूलित ऑडी Q5 में रोज़मर्रा की शानदार उपयोगिता के साथ स्पोर्टी खूबी भी दी गई है, और विभिन्न तरह के इंफोटेनमेंट और सहयोगी विकल्प दिए गए हैं। ऑडी Q5 हमेशा से ही आकार, प्रदर्शन और उपकरणों के सही मेल के लिए प्रसिद्ध रही है। इस बेहद सफल मॉडल का शानदार बाहरी डिज़ाइन Q पहचान पर ज़ोर देता है और क्वाट्रो DNA का प्रतीक है। ऑडी Q5 को 2 लाख रुपये की बुकिंग रकम के साथ बुक किया जा सकता है। आधिकारिक वेबसाइट (www.audi.in) या किसी भी ऑडी इंडिया डीलरशिप से ऑनलाइन बुकिंग की जा सकती है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख, श्री बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, “आज, हम भारत में ऑडी के सफल Q परिवार में एक और मजबूत सदस्य – ऑडी Q5 की बुकिंग शुरू कर रहे हैं। यह 2021 में हमारा 9वां उत्पाद लॉन्च होगा और हम इस साल अपनी प्रगति को लेकर इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। नई ऑडी Q5 अपने सेगमेंट में सुविधाओं, आराम और व्यावहारिकता का एकदम सही मेल है। पहली नज़र में ही आकर्षित करने वाले इसके नए डिज़ाइन के साथ, हमें विश्वास है कि यह सेगमेंट में अपनी लीडरशिप पोजिशन को बनाए रखेगा और मौजूदा और संभावित ग्राहकों को लुभाएगा।”

सुरुचिपूर्ण डिजाइन वाली नई ऑडी Q5 में क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव दी गई है, जिसकी ड्राइविंग खूबियां श्रेणी में सर्वोत्तम डायनामिक्स से समर्थित है। ऑडी Q5 की खूबियों में 48.26 cm (R19) 5 डबल-स्पोक स्टार स्टाइल अलॉय व्हील, ऑडी पार्क असिस्ट, कम्फर्ट चाबी के साथ ही सेंसर नियंत्रित बूट लिड ऑपरेशन, ऑडी एक्सक्लूसिव पियानो ब्लैक में पंजीकारी, ऑडी वर्चुअल कॉकपिट प्लस, B&O प्रीमियम 3D साउंड सिस्टम शामिल हैं।

ऑडी Q5 में चारों पहियों पर डैम्पिंग नियंत्रण वाला सस्पेंशन भी फिट किया गया है। अपने ताकतवर 2.0L TFSI इंजन के साथ, ऑडी Q5 प्रभावशाली ऐक्सेलरैशन और दक्षता देती है और इसका क्वाट्रो ऑल-ड्राइव हर तरह के ड्राइविंग अनुभवों के लिए असाधारण खिंचाव और दिशात्मक स्थिरता देता है। ड्राइविंग की सुरक्षा बढ़ाने के लिए रियर साइड एयरबैग सहित 8 एयरबैग दिए गए हैं।

Related posts

Delhi : ठेला-रिक्शा पर शव को ले जा रहे हत्यारोपित को मौके से दबोचा

Khula Sach

भोजन पद्धति में लगातार ‘उठान’ स्वास्थ्य और संस्कृति के लिए ‘नुकसानदेह’

Khula Sach

Mirzapur : चैत्र नवरात्रि मेला के दृष्टिगत स्थलीय निरीक्षण कर किया बैठक – मण्डलायुक्त

Khula Sach

Leave a Comment