Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

लॉजिस्टिक कंपनी ‘पिकर’ ने 10 क्षेत्रीय भाषाओं में ऑर्डर प्रोसेसिंग शुरू की

मुंबई : ई-कॉमर्स बिजनेसेस के लिए भारत का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक और शिपिंग सॉफ्टवेयर पिकर टियर 2 और 3 शहरों के विक्रेताओं को सपोर्ट करने करने के लिए मराठी, हिंदी सहित 10+ क्षेत्रीय भाषाओं में ऑर्डर प्रोसेसिंग की पेशकश कर रहा है। यह नया फीचर नए युग के लोकल बिजनेस इनेबलर्स, हाइपरलोकल बिजनेस एग्रीगेटर्स और व्यक्तिगत हाइपरलोकल एप्लिकेशन को उनकी स्थानीय भाषाओं में ऑर्डर डिटेल्स (ग्राहक का नाम, पता आदि) स्वीकार करने की अनुमति देगा।

पिकर के सह-संस्थापक और सीईओ रितिमान मजूमदार ने कहा, “इस महामारी के दौरान ई-कॉमर्स उद्योग में भारी उछाल देखा जा रहा है, लेकिन भारत के टियर 2 और 3 शहरों के विक्रेता को इसका लाभ नहीं मिला है। मुख्य रूप से कोविड-19 की दूसरी लहर के बाद भाषा अवरोधों के कारण मांग में कमजोरी महसूस कर रहे हैं। उनके व्यवसाय को निर्बाध रूप से संचालित करने और उन्हें विकास के लिए महत्वपूर्ण गति प्रदान करने में मदद करने के लिए हम उन्हें ऑर्डर डेटा इनपुट के लिए बिना किसी भाषा अवरोध के ऑर्डर प्रोसेसिंग की अनुमति दे रहे हैं। यह न केवल उन्हें अपने ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने और अतिरिक्त ऑर्डर प्राप्त करने की अनुमति देगा जो पहले संभव नहीं थे, बल्कि हमारे लिए भी बाजार के नए अवसर खोलेंगे।”

पिकर बड़ी मात्रा में बिक्री करने वाले ईकामर्स बिजनेसेस के साथ-साथ अपने वेयरहाउस / फुलफिलमेंट सर्विसेस के माध्यम से पे-पर-यूज़ मॉडल में छोटे वॉल्यूम ब्रांड्स में बेचने वालों के लिए लॉजिस्टिक्स और इन्वेंट्री सॉल्युशन को सुव्यवस्थित कर रहा है। लॉजिस्टिक्स सेवाओं को इन्वेंट्री के इंटेलिजेंट और डाइनामिक अलोकेशन से जोड़कर विक्रेता बेस्ट डिलीवरी टाइम तक पहुंच हासिल कर सकते हैं और औसत डिलीवरी टर्नअराउंड टाइम के साथ-साथ लगभग 20% तक कम करने के साथ-साथ अपनी ओवरऑल लॉजिस्टिक लागत को 10-30% तक कम कर सकते हैं। यह उन्हें केवल तभी भुगतान करने की अनुमति देता है जब वे अपना सामान शिप करते हैं।

Related posts

Mirzapur : यात्रियों से भरी बस पलटी कई घायल एक की मृत्यु

Khula Sach

एण्डटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में दिखा क्रिसमस का जबर्दस्त जोश

Khula Sach

Mirzapur : साहित्य-समृद्धि के प्रति सचेष्ट दिखे तो MLC आशुतोष सिन्हा

Khula Sach

Leave a Comment