Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

वैश्विक उत्सव मनाने के लिए ‘जेएल स्ट्रीम’ तैयार

~ वर्ल्ड म्युजिक डे और इंटरनेशनल योग दिवस मनाने के लिए कसी कमर

मुंबई : सोशल लाइव स्ट्रीमिंग ऐप जेएल स्ट्रीम ने मज़ेदार, समृद्ध, और निश्चित रूप से वैश्विक उत्सव के दिनों यानी वर्ल्ड म्युजिक दिवस और इंटरनेशनल योग दिवस का जश्न मनाने के लिए कमर कस रहा है। दैनिक जीवन में योग के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए दुनियाभर में इंटरनेशनल योग दिवस मनाया जाता है। इस साल, जेएल (जल्दी लाइव) स्ट्रीम और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक, जिन्हें आमतौर पर सिटकॉम एफआईआर से चंद्रमुखी चौटाला के नाम से जाना जाता है, जेएल ऐप के माध्यम से लाइव योग सत्र आयोजित करेंगी। योग के प्रति उत्साही कविता कौशिक सभी के लिए एक फिटनेस प्रेरणा हैं और इस सत्र के माध्यम से अपनी विशेषज्ञता और अनुभव साझा करेंगी।

हर साल शौकिया और पेशेवर संगीतकारों को समान रूप से सम्मानित करने के लिए वर्ल्ड म्युजिक दिवस मनाया जाता है। इस साल ‘जेएलम्यूजिकमेलोडी’ के साथ ब्रांड का उद्देश्य स्ट्रीमर्स को विशिष्ट तरीकों से धुनों पर थिरकने का अवसर प्रदान करना है। सबसे अच्छी बात यह है कि जेएल स्ट्रीमर अपनी सामग्री को प्रसारित करेंगे, और ब्रांड मेजबान को अधिकतम यूनिक सेंडर के साथ पुरस्कृत करेगा, जिसमें उपहार के तौर पर कम से कम 3,000 कॉइन होंगे। तो, इस वीकेंड (20 और 21 जून) को शाम 7 से 11 बजे के बीच स्ट्रीमर अपने भीतर की शकीरा को प्रसारित कर सकते हैं, गा सकते हैं, नृत्य कर सकते हैं, रैप कर सकते हैं और अपनी पसंदीदा म्युजिक धुनों को दोबारा बना सकते हैं।

जेएल स्ट्रीम मेड-इन-इंडिया स्टार्टअप है, जिसे जनवरी 2021 में लॉन्च किया गया था और पहले से ही ऑनलाइन कंटेंट क्रिएटर्स के बीच एक हिट हो गया है। 500,000 से अधिक डाउनलोड और 100,000 अमरीकी डॉलर से अधिक के महीने-दर-महीने राजस्व के साथ, ऐप पहले से ही सोशल मीडिया लाइव ऐप उद्योग में एक बेंचमार्क बना रहा है।

Related posts

दीवाली से पहले सोना होगा सस्ता : एंजेल वन

Khula Sach

Mirzapur : नपाध्यक्ष ने किया अनगढ वार्ड का निरीक्षण, कई महीने से नाली साफ न होने पर सफाई नायक को लगायी फटकार

Khula Sach

Mumbai : रामचरितमानस पाठ संपन्न

Khula Sach

Leave a Comment