Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ओरिफ्लेम ने ‘द वन’ की नई कलर कॉस्मेटिक्स रेंज पेश की

मुंबई : प्रमुख सोशल सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ने अपने कलर कॉस्मेटिक्स ब्रांड द वन के नए और विकसित संस्करण का अनावरण किया है। प्रगतिशील ब्रांड उन महिलाओं के लिए है जो अपने जीवन के हर पहलू में अपने व्यक्तित्व और ताकत को व्यक्त करना पसंद करती हैं। वन ऑन-ट्रेंड कॉन्सेप्ट्स के शेड्स अत्याधुनिक पैकेजिंग और डिजाइन का एक पूरा पोर्टफोलियो प्रस्तुत करता है। हाई-टेक लॉन्ग-वियर फॉर्मूलेशन प्रभावशाली लुक देने के लिए बनाए गए हैं जो कि लंबे समय तक कायम रहते हैं।

पूरी तरह से स्टॉकहोम में डिज़ाइन किया गया, जो दुनिया की नवाचार की राजधानियों में से एक है, यह रेंज एडवांस टेक्नोलॉजी और एडवांस सुपरचार्ज्ड फॉर्मूलेशन के साथ बनाई गई है जो इसे अतुलनीय बनाते हैं। लॉन्च के हिस्से के रूप में ओरिफ्लेम ने वन कलर अनलिमिटेड अल्ट्रा फिक्स लिपस्टिक, द वन कलर अनलिमिटेड आई शैडो, द वन आईलाइनर स्टाइलो, द वन अल्टीमेट जेल लैकर और टॉप कोट और द वन कलर स्टाइलिस्ट अल्टीमेट लिप लाइनर सहित नए, इनोवेटिव उत्पाद प्रस्तुत किए।

वन कलर अल्टीमेट अल्ट्रा फिक्स लिपस्टिक, ओरिफ्लेम की सफल सनसनीखेज मैट फ़िनिश लिपस्टिक है, जिसमें होठों पर 99% रहने की शक्ति/कलर फिक्सेशन है। जैसे ही आप इस चमत्कारी लिपस्टिक को अपने परफेक्ट शेड में लगाते हैं, एक फिल्म बनाने वाला जाल रंग में बदल जाता है और इसमें पानी प्रतिरोधी क्षमता है। सॉफ्ट-मैट पाउडर एक मुलायम टेक्स्चर और अतिरिक्त स्मज-प्रूफ प्रतिरोध प्रदान करते हैं। बिना किसी धुंधलाहट या स्मीयर के, लिपस्टिक पूरे दिन अल्ट्रा-इंटेंस पिग्मेंटेशन और डेफिनेशन के साथ 8 घंटे तक कायम रहती है।

Related posts

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 19 दिसंबर 2020

Khula Sach

Chhatarpur : जिले के लिए मुख्यमंत्री ने दी सौगात

Khula Sach

इस लोहड़ी, सारेगामा ने लॉन्च किया लोकप्रिय पंजाबी ट्रैक, ‘चरखा चानन दा’ का रिक्रिएशन

Khula Sach

Leave a Comment