Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

नहीं रहे अभिनेता सतीश कौल…, 300 से अधिक फिल्मों में काम किया…, बाद में ना नाम और ना आराम… किसी ने कुछ नहीं पूछा …कोरोना काल मे कह गए दुनिया को अलविदा..

मुंबई  : बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सतीश कौल का 10 अप्रैल को अहले सुबह निधन हो गया। कोरोना से संक्रमित 74 वर्षीय सतीश कौल लुधियाना के अस्पताल में अंतिम सांस ली। पिछले कई वर्षों से वो हॉस्पिटल में इलाजरत थे और आर्थिक मदद तो दूर किसी ने उनका हाल चाल तक समय रहते नहीं पूछा। मशहूर टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में इंद्रदेव की भूमिका निभा चुके सतीश कौल ‘सर्कस’ और ‘विक्रम बेताल’ जैसे कई लोकप्रिय टी वी शोज़ में भी काम किया था।

बॉलीवुड में वैसे तो जब भी कोई बात होती है तो पूरा बॉलीवुड या तो बिल्कुल साथ खड़ा होता है या नहीं तो भारत पाकिस्तान मुद्दे की तरह गुटों में बंटा नजर आता है। वैसे अगर मदद की बात हो तो हमेशा हमारे स्टार्स सब के साथ खड़े नजर आते हैं। लेकिन दुर्भाग्यवश अभिनेता सतीश कौल की बीमारी और मुफलिसी के तरफ किसी स्टार्स का ध्यान नहीं गया । अमिताभ बच्चन, गोविंदा, दिलीप कुमार जैसे स्टार्स के साथ काम करने वाले सतीश कौल पिछले कई वर्षों से लगातार हॉस्पिटल में थे और बीमार थे लेकिन किसी भी ने उनकी सुध नहीं ली।

सतीश कौल कभी हिंदी और पंजाबी फिल्मों में जाना-पहचाना नाम हुआ करते थे। 1974 से 1998 तक सतीश ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले सतीश को उस जमाने में बिना मांगे काम मिलता था।

Related posts

Chhatarpur : विधायक आलोक चतुर्वेदी ने पत्र लिखकर सरकार से पूछा सवाल

Khula Sach

आप ने मास्क नहीं पहना तो उन पर क्या फर्क पड़ेगा?

Khula Sach

Mumbai : कोरोना के बढ़ते मामलो को देख बीएमसी ने जारी की 19 पॉइंट की नई गाईड लाइन

Khula Sach

Leave a Comment