Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

नेक्सज़ू मोबिलिटी ने इलेक्ट्रिक साइकिल रोम्पस+ लॉन्च की

मुंबई : भारत के अग्रणी एंड-टू-एंड सस्टेनेबल मोबिलिटी प्रोवाइडर नेक्सज़ू मोबिलिटी ने अपने बेस्ट-इन-क्लास ईवी के पोर्टफोलियो में एक और अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक साइकिल रोम्पस+ जोड़ी है। यह एक इनोवेटिव 3-स्पीड ईवी है, जिसका इस्तेमाल स्कूटर या साइकिल के रूप में किया जा सकता है।

एक पॉवरफुल 36वोल्ट, 250 वाट हब बीएलडीसी मोटर पर चलने वाली रोम्पस+ एक असाधारण शक्तिशाली राइड प्रदान करती है। इसमें इन-फ्रेम 36वोल्ट, 5.2एएच लिथियम-आयन बैटरी है जो इसे शानदार 750 साइकिल बैटरी लाइफ देती है और यह महज 2.5 से 3 घंटे में फुल चार्ज होती है। 25 किमी प्रति घंटे की आरामदायक गति और ऑटो कटऑफ फीचर के साथ, यह ईवी थ्रोटल मोड पर 25 किमी की रेंज और इको पेडेलक मोड पर 35 किमी की सवारी प्रदान करती है। रोम्पस+ की कीमत 31,983 रुपए है। यह वाइब्रंट मेटलिक रंगों लाल, नीला, काला और सिल्वर रंग में उपलब्ध है। सामान के पूरे सेट से लैस, रोम्पस+ अत्यंत आराम, सुविधा और आश्चर्यजनक डिजाइन का एक फ्यूजन है।

कोल्ड रोल स्टील अलॉय फ्रेम की ध्यान खींचने वाली डिजाइन और ताकत को बिल्ट इन हॉर्न और हेडलाइट्स के साथ पेश किया गया है। 26″ टिकाऊ फ्रंट सस्पेंशन और ड्यूल डिस्क ब्रेक के साथ यह आपके लिए भरोसेमंद ईवी बनती है, जो आपको हर राइड का आनंद लेते हुए सुरक्षित रखने के लिए बनी है। मोटर और बैटरी भी ब्रांड की ग्राहक को केंद्र में रखने की फिलोसॉफी के हिसाब से बनी है और 18 महीने की वारंटी मिलती है।

रोम्पस+ सुपरसाइकल 2021 वर्ज़न ने नेक्सज़ू के राष्ट्र की आत्मानिर्भर पहल के साथ लोकल ब्रांड के लिए वोकल होने की अपील की है। भारत में डिजाइन और निर्मित रोम्पस+ रोजमर्रा के यात्रियों और व्यवसायों के लिए है। सुपरसाइकिल नेक्सज़ू मोबिलिटी की डीलरशिप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी, और जल्द ही इसे अमेज़न और पेटीएम मॉल पर लॉन्च किया जाएगा।

नेक्सज़ू मोबिलिटी के सीएमओ श्री पंकज तिवारी ने कहा, “व्यापक आरएंडडी, शानदार इनोवेशन और लंबी तपस्या के महीनों के बाद, हम रोम्पस+ सुपरसाइकिल लॉन्च करने को लेकर रोमांचित हैं। हमारे सबसे शक्तिशाली और नए रूप से डिजाइन इलेक्ट्रिक व्हीकल में से एक, यह हमें जनता के लिए वर्सेटाइल, कम्फर्टेबल और फीचर-रीच पेशकश के गर्व का अनुभव देता है। रोम्पस+ पुणे के चाकन में हमारे नए कारखाने में बनने वाली पहली ईवी है, जो इसे हमारे लिए और भी खास बनाती है। यह ईवी देश में ईवी को स्वीकार करने और बढ़ावा देने के साथ ही मोबिलिटी के भविष्य को इलेक्ट्रीफाई करने के हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में एक बड़ा कदम है।”

Related posts

Chhatarpur : बारहवीं बोर्ड की परिक्षाएँ नहीं होंगी, मंत्रियों का समूह तय करेगा रिजल्ट की प्रक्रिया

Khula Sach

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 18 जनवरी 2021

Khula Sach

सपनों का कोई जेंडर नहीं होता

Khula Sach

Leave a Comment