Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरमनोरंजन

डॉलीवुड प्ले द्वारा लोकप्रिय फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर्स की घोषणा

मुंबई : भारत के पहले और एकमात्र समर्पित हिंदी डब्ड ओटीटी प्लेटफॉर्म डॉलीवुड प्ले ने हिंदी फिल्मप्रेमियों के लिए 24 नई लोकप्रिय मनोरंजक फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। लोकप्रिय श्रेणियों में हिंदी में डब की गई ये फिल्में प्लेटफ़ॉर्म के ‘लॉन्च कैम्पेन’ के तौर पर एक साल में रिलीज़ होंगी। इस विचार को आगे बढ़ाते हुए इस प्लेटफार्म ने छह प्रीमियर की तैयारी की है, जिसकी शुरुआत ‘वाइकिंग लड़ाकू’ से होगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म की यह घोषणा मनोरंजन में आने वाली दिक्कतों को दूर करने के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। डॉलीवुड प्ले इस समय ‘वाइकिंग लड़ाकू’ को स्ट्रीम कर रहा है, जो एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। इसके बाद 5 डिजिटल प्रीमियर (हर 15 दिन में एक) सिलसिलेवार तरीके से होंगे। इस सीरीज की आगामी फिल्में ‘मैं इंतकाम लूंगी’, ‘कातिल जलपरी’, ‘ग्रुपी’, ‘कातिल तलवार’ और ‘हसीना और जानवर’ हैं।

डॉलीवुड प्ले दक्षिण भारतीय और विश्व सिनेमा को हिंदी में डब करेगा और यूजर्स के लिए सस्ती सदस्यता योजनाओं के साथ उनकी गुणवत्तायुक्त कंटेंट की मांग को पूरा करेगा। अपने ग्राहकों को श्रेष्ठ लोकप्रिय मनोरंजन प्रदान करने के लिए समर्पित डिजिटल प्लेटफॉर्म विभिन्न श्रेणियों जैसे एक्शन, एडवेंचर, क्रिएचर, थ्रिलर, हॉरर, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा, सभी को हिंदी में डब करता है।

डॉलीवुड प्ले के संस्थापक-निदेशक अनीश देव ने कहा, “हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को हिंदी में डब किया गया श्रेष्ठ मनोरंजन कंटेंट उपलब्ध कराना है। हम भाषा की दिक्कतों को खत्म करना चाहते हैं ताकि हमारे ग्राहक दक्षिण भारतीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों का आनंद उठा सकें। हमने अपनी 24-फिल्मों की सीरीज में शुरुआत कर दी है और यूजर्स की मांग के अनुसार इसमें अतिरिक्त कंटेंट शामिल करते रहेंगे।”

Related posts

Varanasi : सामाजिक दूरी ही नहीं, सहयोग व समर्थन भी है जरूरी

Khula Sach

अखिल भारतीय गोंड आदिवासी संघ के द्वारा धूमधाम से मनाया गया स्वाधीनता दिवस

Khula Sach

Mirzapur : सामूहिक वंदे मातरम् गान 16 को 

Khula Sach

Leave a Comment