Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : बाइक की आमने-सामने टक्कर में दोनों बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल, मंडलीय चिकित्सालय रेफर

रिपोर्ट : कमलेश मौर्य

मीरजापुर, (उ.प्र.) : हलिया थाना क्षेत्र के हलिया मनिगढ़ा मार्ग स्थित मुड़पेली गांव में राजनारायण इंटर कालेज के पास बृहस्पतिवार देर शाम को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से एंबुलेंस सेवा से दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हलिया पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों की हालत गंभीर देखते हुए प्रभारी चिकित्साधिकारी अभिषेक जायसवाल तथा धर्मेंद्र सरोज ने प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बड़ौहा गांव निवासी संजय (25) बृहस्पतिवार शाम को पिपरा बाजार जा रहा था। जैसे ही हलिया मनिगढ़ा मार्ग स्थित मुड़पेली गांव के पास पहुंचा कि आगे से जा रही हाइवा से पास लेने में सामने से आ रही बाइक से टकरा गया। जिससे बाइक सवार संजय निवासी असवालपुर जिला वाराणसी गंभीर रूप से घायल हो गया। वाराणसी निवासी संजय पौड़ी रामपुर गांव में अपने खेतों को देखने के लिए जा रहा था। जहां हाइवा से पास लेने के चक्कर में दोनों बाइक सवार आपस में टकराते हुए सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रभारी चिकित्साधिकारी अभिषेक जायसवाल ने बताया कि दोनों बाइक सवार युवकों की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है।

Related posts

Mumbai : आम लोगों के लिए लोकल ट्रेन शुरू करने के लिए किया गया धरना प्रदर्शन

Khula Sach

Chhatarpur : बिजावर क्षेत्र के ग्राम गुलाट में ग्रामीणों ने गांव की सीमा को शील, मेरा गांव मेरी जिम्मेदारी की तख्तियां लगाई

Khula Sach

ऑडी इंडिया ने ई-ट्रॉन रेंज को मजबूत किया

Khula Sach

Leave a Comment