Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

सुस्वागतम खुशामदीद के एक्टर पुलकित सम्राट ने लोगों से थिएटर्स और एक्टर्स को सपोर्ट करने के लिए कहा

मुंबई : मूवी देखने वालों के साथ-साथ प्रोडक्शन हाउसेस का भी लम्बे समय से सिनेमा हॉल्स की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार अब खत्म हो चला है। केंद्र सरकार ने शनिवार शाम को फिल्म थिएटर्स तथा मल्टीप्लेक्सेस को एक फरवरी से पूरी तरह शुरू करने की अनुमति प्रदान कर दी है। सरकार के फैसले का समर्थन करते हुए बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ने सभी से थिएटर्स विजिट करने तथा एक्टर्स को सपोर्ट करने का अनुरोध किया है।

गृह मंत्रालय (एमएचए) द्वारा बुधवार को सिनेमा हॉल्स को पूरी तरह से शुरू करने का आदेश दिया गया है। इस हेतु थिएटर्स को उच्च क्षमता पर संचालित करने के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए गए।

इंडस्ट्री के कई एक्टर्स थिएटर्स को 100% शुरू करने की अनुमति प्रदान करने के सरकार के फैसले का तहे दिल से शुक्रिया अदा कर रहे हैं, जिनमें से कई, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी उत्तेजना व्यक्त कर रहे हैं। इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, फुकरे एक्टर, पुलकित सम्राट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “सुस्वागतम खुशामदीद! चलिए, पॉपकॉर्न के बिखरे हुए बिट्स को देखकर, सिनेमा के जादू से रोमांचित होने के साथ हमें एक बार फिर से थिएटर्स में जाने का मौका मिला है। यह सही है कि केंद्र ने थिएटर्स को 100% शुरू करने की अनुमति प्रदान की है, क्योंकि अब हम सही दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं। तो चलिए थिएटर्स में जाकर सिनेमा और अपने फेवरेट स्टार्स को सपोर्ट करें। मूवी नाइट्स पर वापसी के लिए चीयर्स!”

एक्टर ने हाल ही में इसाबेल कैफ के साथ अपनी आगामी फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद की शूटिंग शुरू की है। फिल्म इनसाइट इंडिया और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा येलो आंट प्रोडक्शंस के साथ मिलकर बनाई गई है, जो धीरज कुमार द्वारा अभिनीत और मनोज किशोर द्वारा लिखित है।

इसके अतिरिक्त, पुलकित स्क्रीन पर राणा दग्गुबाती के साथ फिल्म हाथी मेरे साथी में दिखाई देंगे, जो होली पर एक थिएट्रिकल रिलीज होगी। स्टार हिट फ्रेंचाइजी, फुकरे की तीसरी इन्सटॉलमेंट के लिए भी तैयारी कर रहे हैं।

हम सिल्वर स्क्रीन पर दिल की धड़कन पुलकित सम्राट देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

Related posts

भविष्य के गर्भ में क्या छुपा है जानने के लिए जन्मकुंडली देखने की आवश्यकता नही : एस्ट्रोलॉजर रूपा आनंद

Khula Sach

Mirzapur : मकर संक्रान्ति का पर्व नदियों में स्नान के साथ ही प्रेम सदभाव और समरसता का संदेश देता

Khula Sach

गोपैसा ने नया डील शेयरिंग प्लेटफॉर्म ‘अर्नली’ की घोषणा की

Khula Sach

Leave a Comment