Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

लाल साईं धाम, लोकंदवाला में डॉ. चंदर पुरसवानी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सिंधी समाज ने मोदी जी को वोट देने का संकल्प लिया

मुंबई : चिकित्सा सेवाओं की सुविधा के लायंस इंटरनेशनल चेयरमैन और वीएसएसएस (विश्व सिंधी सेवा संगम) के अंतर्राष्ट्रीय निदेशक डॉ चंदर पुरसवानी ने लोकंडवाला में हमारे निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार श्री रवींद्र वायकर जी के लिए लाल साईं धाम में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बैराणा साहेब की प्रार्थना सभा का आयोजन किया।

पूरे सिंधी समाज ने लाल साईं धाम पर चांद और अक्षय तृतीया मनाई और मोदी जी के नेतृत्व में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बैराणा साहब की प्रार्थना रखी, पूरे कार्यक्रम का आयोजक डॉ. चंदर पुरसवानी जी ने किया।

इस कार्यक्रम में सभी सिंधी भाई बहनो ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और डॉ.चंद्र पुरसवानी को प्रोत्साहित किया ऐसे ही आम जनता की  सेवा करते रहे और सचाई की राह पे आगे बढ़ने के लिए आनेवाले समय में डॉ.चंद्र पुरस्वानी युही लोगो की सेवा में जुड़े रहने की बात कही।

डॉ.चंद्र पुरस्वानी जी जो भाजपा के पार्टी सदस्य हैं, उन्होने मोदीजी की नेत्रत्व को और आगे बढ़ाने के लिए नई योजनाओं का आरंभ करने की बात है। लाल साईं धाम, लोकंदवाला में डॉ. चंदर पुरसवानी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सिंधी समाज ने मोदी जी को वोट देने का संकल्प लिया। हमारे निर्वाचन क्षेत्र (उत्तर-पश्चिम) से मोदी जी के उम्मीदवार श्री रवींद्र वायकर जी को वोट देने की शपथ ली गई।

Related posts

आने वाले समय में कच्चे तेल की मांग बढ़ेगी

Khula Sach

इस साल करवा चौथ के दिन 100 साल के बाद एक महासंयोग बन रहा है: ज्योतिष गुरू पंडित अतुल शास्त्री 

Khula Sach

Poem : राष्ट्रवाद

Khula Sach

Leave a Comment