Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

एक दिन बचत साठ साल का फायदा – मनोज श्रीवास्तव

मनाया गया ऊर्जा संरक्षण क्षमता महोत्सव

मीरजापुर, (उ.प्र.) : प्रकृति की अनुपम उपहार को संरक्षित रखने पर ही हम अपनी पीढ़ी को खुशहाली दे सकते है। सप्ताह में एक दिन ऊर्जा की बचत साठ साल तक काम देगी। यह उद्गार इंडियन आयल कार्पोरेशन के तत्वावधान में नगर के राजकीय इंटर कालेज के मैदान में आयोजित ऊर्जा संरक्षण महोत्सव में भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य एवं मुख्य अतिथि मनोज श्रीवास्तव ने व्यक्त किया। इस मौके पर सायकिल रैली का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों युवाओं ने उत्साह के साथ शामिल हुए।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रकृति के खजाने में अपार ऊर्जा रूपी सम्पदा हैं। इस संपदा का दोहन और अपव्यय भावी पीढ़ी के साथ अन्याय होगा। आने वाली पीढ़ी के लिए ऊर्जा संरक्षण समय की मांग है। बचत कर हम अपने आर्थिक लाभ के साथ ही स्वास्थ्य की रक्षा भी कर सकते हैं। सप्ताह में एक दिन की बचत आने वाली साठ साल की पीढ़ी को ऊर्जा प्रदान करेगा। संचालन राजेंद्र तिवारी ने किया।

सहायक प्रबन्धक अजय कुमार ने युवाओं को बचत के लाभ के बारे में बताया। सायकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। जो नगर के विभिन्न मार्गो से होकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंची। युवाओं को टी शर्ट, ग्लब्स, सेनेटाइजर वितरित किया गया।

इस मौके पर भाजपा के नगर उपाध्यक्ष मनोज दमकल, रवि शंकर साहू, मनोज तिवारी, विजय गुप्ता, अवधेश अग्रहरि, मनीष अग्रहरि आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related posts

उत्तर प्रदेश : समाजवादी आंदोलन के प्रखर नेता जनेश्वर मिश्र के जन्मदिवस पर निकाली गयी ‘‘समाजवादी साइकिल यात्रा‘‘

Khula Sach

ग्वालियर : विभागस्तरीय एकल भजन प्रतियोगिता का ऑनलाइन किया गया आयोजन

Khula Sach

Varanasi : डॉ अजय तिवारी को जनरल काउंसिल का सदस्य नामित किया गया

Khula Sach

Leave a Comment