Khula Sach
अन्यताज़ा खबरदेश-विदेश

Varanasi : क्वांन की डो प्रतियोगिता हेतू रेफरी ट्रेनिंग प्रोग्राम एवं राष्ट्रीय प्रतियोगिता के पदक विजेता खिलाड़ियों का सम्मान समारोह सम्पन्न

वाराणसी, (उ.प्र.) : जिला क्वान की डो संघ परिवार की ओर से क्वान की डो खेल को बढावा देने के लिए इस वर्ष का दूसरा कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमे सबसे पहले रेखा कुमारी मौर्या (सचिव) राष्ट्रीय पदक विजेता एवं राष्ट्रीय रेफरी द्वारा जिला क्वान की डो संघ के प्रशिक्षको को क्वान डो में रेफरीशीप का प्रशिक्षण प्रदान किया गया तथा इसके साथ ही पिछले वर्ष के राष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ियों का सम्मान पदक एंव प्रमाण पत्र वितरित कर किया गया। इस अवसर पर जिला क्वान की डो संघ के अध्यक्ष मनीष सिंह, तकनीकी निदेशक सतेंद्र मौर्य, कोषाध्यक्ष अरशद रजा, संयुक्त सचिव चन्द्रभान पटेल व अन्य गणमान्य की उपस्थिति में सम्मान समारोह सम्पन्न हुआ।

संघ की सचिव रेखा मौर्या ने बताया की आज के समय मे समाज के लिए, खेल और खिलाड़ी हित के लिए हर संभव कार्य किया जा रहा है। अभी तक संघ ने लोगो को निशुल्क ऑनलाइन क्वान की डो ट्रेनिंग देने के अलावा लोगो में नारी सुरक्षा के प्रति जागरुक करने का कर सम्भव कार्य किया जा रहा है।

Related posts

Varanasi : भाषणों ही नहीं व्यवहार में भी दिव्यांगों का सम्मान करना चाहिए – डॉ कमलेश कुमार

Khula Sach

अनिल अग्रवाल द्वारा राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकालीन स्थिति में सरकार के सहयोग के लिए 150 करोड़ की सहायता की घोषणा

Khula Sach

अभिनेता स्व जवाहर ताराचंद कौल चौक का उद्घाटन

Khula Sach

Leave a Comment