Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

एण्डटीवी के शो ‘संतोषी माँ सुनाएं व्रत कथाएं’ में धीरज राय और तन्वी डोगरा का एक खूबसूरत बॉन्ड है

मुंबई : धीरज राय जो कि वारणसी के रहने वाले हैं और फिल्हाल एण्डटीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं’ में देवेश त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं, की सेट पर हर किसी से काफी अच्छी दोस्ती है। पर्दे पर अपने किरदार जो कि एक विरोधी है, के बिल्कुल विपरीत, वे ऑफ स्क्रीन स्वाति (तन्वी डोगरा) के साथ एक बहुत ही खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं।

धीरज राय ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, “मुझे अपनी शूटिंग का पहला दिन अभी भी याद है। मैं तन्वी डोगरा के पास से गुजर रहा था और तभी वह मुझे मिलने के लिए रुकी, जो कि मुझे उनकी तरफ से उठाया गया बहुत ही प्यारा कदम लगा। मुझे कभी भी अलग और असहज महसूस नहीं हुआ, उन्होंने उनके आस-पास रहना मेरे लिए बहुत ही आसान बना दिया।”

तन्वी डोगरा ने आगे अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, “धीरज एक बहुत अच्छे सह-कलाकार हैं। हम साथ में शूटिंग करने का पूरा आनंद लेते हैं और उनके आसपास रहकर बहुत मजा आता है। शुरुआत में जब वो आए थे, तो बहुत ही शर्मीले स्वाभाव के थे, लेकिन जितना ज्यादा आप उन्हें जानेंगे, आपको पता लगेगा कि वे बहुत ही शरारती हैं। सच कहूं तो मुझे कभी भी यह लगा ही नहीं कि उन्होंने इस शो को बीच में जॉइन किया है, क्योंकि वो आराम से ही सबके साथ घुलमिल गए, क्योंकि धीरज के ज्यादा सीन्स तन्वी के साथ होते हैं, इसलिए अधिकतर उन्हें साथ में ही रिहर्सल और डायलॉग डिलीवरी की प्रैक्टिस करते हुए देखा जाता है। वो दोनों साथ में बहुत खुबसूरती से काम कर रहे हैं, और उनकी केमिस्ट्री का वो परिणाम साफतौर पर ऑन-स्क्रीन देखने को मिलता है। देवेश और स्वाति को एक तरफा प्यार करने वाले जोड़े के रूप में देखा जाता है। यह शो कई मजेदार ट्विस्ट और टर्न्स का साक्षी बना है और उनके बॉन्ड से उनका परफॉरमेंस और ज्यादा बेहतर हो रहा है।

Related posts

स्टैनप्लस मुंबई, पुणे में अपने एम्बुलेंस नेटवर्क का विस्तार करेगा

Khula Sach

ओरिफ्लेम ने ‘द वन’ की नई कलर कॉस्मेटिक्स रेंज पेश की

Khula Sach

सलमान खुर्शीद की किताब पर बवाल, हिंदुत्व को बताया ISIS और बोको हरम जैसा संगठन, भाजपा ने koo app पर किया पलटवार

Khula Sach

Leave a Comment