Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुर

Mirzapur : जिलाध्यक्ष का दायित्व संजय सिंह गहरवार को सौपा गया

मीरजापुर, (उ0प्र0) : नये वर्ष में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, उत्तर प्रदेश (पंजी) के प्रांतीय अध्यक्ष लोकेश अग्रवाल ने संगठन के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सजंय सिंह गहरवार एवम युवा इकाई के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी आयुष सिंह को सौंपी है।

नगर के मिलन पैलेस स्थित होटल में जनपद के वरिष्ठ व्यापारियों ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का अभिनंदन किया। इस दौरान वरिष्ठ व्यापारी नेता संतोष गोयल ने कहा कि संजय सिंह गहरवार के उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश मिर्जापुर इकाई का जिलाध्यक्ष एवं आयुष सिंह के युवा जिलाध्यक्ष बनने से जनपद में व्यापारियों की आवाज को मजबूती मिलेगी व व्यापारिक हितों की लड़ाई को नई दिशा प्राप्त होगी।

पदाधिकारी द्वय के उक्त मनोनयन पर हर्ष जताते हुए शुभकामनाएं देने वालों में प्रमुख रूप से पूर्व नगरपालिका चेयरमैन दीपचंद्र जैन, वरिष्ठ व्यापारी नेता संतोष गोयल, सेम्फोर्ड के डायरेक्टर विवेक बरनवाल, गोपाल सोनी, पीयूष जायसवाल, सुशील झुनझुनवाला, अमरेश केशरी, बृजेश गुप्ता, प्रतीक अग्रवाल आदि लोग थे।

Related posts

भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस ने ‘हैल्थ एडवांटेज’ लॉन्च किया

Khula Sach

Mirzapur : कौशल विकास मिशन के तहत युवाओं को मिल रहा है रोजगार, चार सालों में बिजली, पानी सड़क एवं शिक्षा के क्षेत्र में हुआ अभूतपूर्व सुधार – मनोज जायसवाल

Khula Sach

Mirzapur : राजनीतिक दलों को अपनी महिला नेताओं पर भरोसा नहीं !

Khula Sach

Leave a Comment