Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

रैकोल्ड ने नेक्‍स्‍ट जेनरेशन के वॉटर हीटर लॉन्च किए

मुंबई : रैकोल्‍ड, भारत के प्रमुख होम अप्लायंसेज ब्रैंड में से एक, ने वॉटर हीटर्स की प्रीमियम रेंज की पेशकश के साथ पानी गर्म करने के साधनों को नए सिरे से परिभाषित किया है। ब्रैंड ने ओमनिस और ऑल्ट्रो रेंज के वॉटर हीटर्स के बहु-प्रतीक्षित 2023 संस्करण को लॉन्च किया है। वाटर हीटर्स की नई रेंज को इटली के जानेमाने डिजाइनर अम्‍ब्रेटो पालेरमो द्वारा डिजाइन किया गया है। ये खूबसूरत डिजाइनें शहरों में आपके बाथरूम की खूबसूरती को और निखारेंगी। यह अत्‍याधुनिक पेशकशें अभिनव, आधुनिक एवं एनर्जी एफिशिएंसी में वॉटर हीटिंग सोल्यूशंस प्रदान करने के रैकोल्ड के अटूट समर्पण को दर्शाती हैं।

हाल ही में लॉन्च किए गए नए वीटर हीटर्स का मुख्य उद्देश्य आधुनिक फीचर्स और सोल्यूशंस प्रदान कर उपभोक्ताओं की तरह-तरह की जरूरतों को पूरा करना है तथा उनकी समय-समय पर बदलती पसंद को ध्यान में रखना है। इन वॉटर हीटर्स को पूरी सावधानी से डिजाइन किया गया है। उपभोक्ताओं की सुविधा, सुरक्षा, योग्यता और नहाने के आनंद को सुनिश्चित करने के लिए इन्हें काफी बारीकी और सजगता से बनाया गया है।

एरिस्टन ग्रुप इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और कंट्री मैनेजर (इंडिया) श्री मोहित नरूला ने कहा, “रैकोल्ड अपनी क्वॉलिटी और इनोवेशन के लिए 60 से भी ज्यादा सालों से काफी मशहूर हैं। हमने उपभोक्ताओं की जरूरतों, खरीदारी और इस्तेमाल के तरीकों को समझने में लगातार निवेश किया है। इस तरह के अध्ययन से हमें सही प्रॉडक्ट बनाने में मदद मिली है। वॉटर हीटर्स की इस नई रेंज को नए जमाने के उपभोक्ताओं की आधुनिक जरूरतों को पूरा करने और उनकी परेशानी और चिंता को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। हमारे वॉटर हीटर्स बिजली बचाने की क्षमता के साथ बेहद आराम और बेहतर कंट्रोल प्रदान करते हैं। इन वॉटर हीटर्स में वॉयस कंट्रोल, आईओटी से लैस ऐप बेस्ड कंट्रोल, डिजिटल डिस्प्ले और ऑटो डायग्नोसिस जैसे एडवांस्ड माइक्रोप्रोससर आधारित कई अन्य फीचर्स शामिल हैं। अपने मौजूदा संकलन के साथ ओमनिस की नई रेंज के प्रॉडक्ट्स 5 स्टार रेटिंग के साथ मिलते हैं। यह उपभोक्ताओं के बिजली के बिल में बचत करते हैं और स्थायी और संपूर्ण विकास के लिए ऊर्जा की बचत करने वाले प्रॉडक्ट्स के निर्माण को प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।”

Related posts

Varanasi : क्वांन की डो प्रतियोगिता हेतू रेफरी ट्रेनिंग प्रोग्राम एवं राष्ट्रीय प्रतियोगिता के पदक विजेता खिलाड़ियों का सम्मान समारोह सम्पन्न

Khula Sach

71वें मिस वर्ल्ड 2023 की मेजबानी करेगा भारत

Khula Sach

Mirzapur : आह्लाद का आदान-प्रदान के भक्त भगवान उपस्थित रहते हैं

Khula Sach

Leave a Comment