Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ईज़मायट्रिप ने कॉर्पोरेट ट्रैवेल बिजनेस डिविजन पेश किया

मुंबई : भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक ईज़मायट्रिपडॉटकॉम ने अपना विशिष्‍ट कॉर्पोरेट ट्रैवेल बिजनेस डिविजन पेश किया है। इस लॉन्‍च के साथ, कंपनी का लक्ष्‍य कॉर्पोरेट दुनिया की पेचीदा मांगों को पूरा करने के लिये तैयार समाधानों की पेशकश कर कारोबारी यात्रा के अनुभव को नये सिरे से परिभाषित करना है।

ईज़मायट्रिप का कॉर्पोरेट ट्रैवेल बिजनेस कॉर्पोरेट्स के लिये बेजोड़ फायदे लेकर आया है और व्‍यवसाय के लिये होने वाली यात्रा के अनुभव में बड़ा बदलाव लाएगा। इन फायदों में शामिल हैं कॉर्पोरेट दरों, थोक में छूट और लॉयल्‍टी के इनामों की पेशकश करने वाले विशिष्‍ट रूप से निर्मित प्रोग्राम्‍स के माध्‍यम से खर्च में रणनीतिक बचत और यह सभी एक समय में खर्च की अच्‍छी-खासी बचत के लिये हैं। वैश्विक भागीदारों के एक व्‍यापक नेटवर्क से ईज़मायट्रिप सुनिश्चित करता है कि वैश्विक पहुँच स्‍थानीय विशेषज्ञता के साथ हो, अंतर्राष्‍ट्रीय मानक प्रदान किये जाएं और स्‍थानीयकृत सेवाएं तथा सहयोग दिया जा सके।

इसके अलावा, हर कॉर्पोरेट ग्राहक को एक समर्पित अकाउंट मैनेजर मिलता है, जो विशेषज्ञ मार्गदर्शन, तात्‍कालिक सुधार और निजीकृत समाधान प्रदान करता है। पारदर्शिता और विश्‍लेषण सबसे आगे रहते हैं, जिसका श्रेय रिपोर्टिंग के उन विस्‍तृत टूल्‍स को जाता है, जो कॉर्पोरेट फैसले करने वालों को यात्रा के खर्च का विश्‍लेषण करने, अनुपालन की निगरानी रखने और आगे की बचत के मौके खोजने के लिये सशक्‍त करते हैं।

ईज़मायट्रिप के सीईओ निशांत पिट्टी ने कहा, “बिजनेस ट्रैवेल सिर्फ फ्लाइट या होटल बुक करने से कहीं बढ़कर है; यह पेशेवरों को शानदार अनुभव देने के बारे में है ताकि वह सिर्फ अपने काम पर ध्‍यान दे सकें। हमारा कॉर्पोरेट ट्रैवेल बिजनेस केवल एक ऐड-ऑन सेवा नहीं, बल्कि रणनीतिक व्‍यवसाय भागीदार है, जो कॉर्पोरेट यात्रा के पूरे अनुभव को बदलना चाहता है।”

ईज़मायट्रिप सुविधा और लचीलेपन को प्राथमिकता देता है, ताकि व्‍यवसाय के लिये यात्रा यथासंभव परेशानी से मुक्‍त हो। बुकिंग के लिये उनका अत्‍याधुनिक प्‍लेटफॉर्म रियल-टाइम में अपडेट्स, तुरंत पुष्टि और चलते-चलते बदलाव का लचीलापन सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, चौबीसों घंटे सहयोग उपलब्‍ध है, जिससे सुनिश्चित होता है कि सहायता महज एक कॉल में मिल जाए, चाहे वक्‍त कुछ भी हो। यह संयोजित फायदे कॉर्पोरेट यात्रा को नई परिभाषा देते हैं और उद्योग में एक नया मानक स्‍थापित करते हैं, जहाँ गुणवत्‍ता, किफायत और ग्राहक संतोष को बिना किसी परेशानी से जोड़ा जाता है।

Related posts

लोढ़ा ग्रुप ने बिना किसी रुकावट के पढ़ाई जारी रखने के लिए स्कालरशिप प्रोग्राम शुरू किया

Khula Sach

इन वित्तीय संकल्पों के साथ कीजिए नए साल की शुरुआत

Khula Sach

एमजी जेडएस ईवी का अपडेटेड वर्जन ८ फरवरी को होगा लॉन्च

Khula Sach

Leave a Comment