Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

मिनोशा इंडिया लिमिटेड ने लेज़र प्रिंटर्स की स्मार्ट रेंज लॉन्च की

हाइब्रिड वर्कप्लेसेस के लिए उपयुक्त

मुंबई : भारत में रिको प्रोडक्ट्स की विशिष्ट पार्टनर कंपनी, मिनोशा इंडिया लिमिटेड ने अगली पीढ़ी के लेज़र प्रिंटर्स की एक असाधारण रेंज पेश की है। यह पेशकश भारत में ऑफिस प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी को नया रूप देने की दिशा में उठाया गया कदम है। इस महत्‍वपूर्ण उत्पाद के दो विशिष्ट सेगमेंट हैं : मोनो और कलर। प्रत्येक सेगमेंट को ऑफिस प्रिंटिंग का स्वरुप बदलने, उत्पादकता बढ़ाने और असाधारण गुणवत्ता प्रदान करने के लिए बड़ी सावधानी से तैयार किया गया है।

ये अभिनव प्रिंटर्स टेक्‍नोलॉजी में महत्वपूर्ण प्रगति के प्रतीक हैं। ये प्रिंटर्स उत्कृष्टता और उन्नति के जोश को प्रस्‍तुत करते हैं जिसके लिए मिनोशा और रिको, दोनों मशहूर हैं। नवीनता, बहुपयोगिता और सुरक्षा पर निरंतर फोकस के साथ मिनोशा इंडिया लिमिटेड सम्पूर्ण भारत में व्यवसायों की गतिशील ज़रूरतों से आगे बढ़कर डिजाइन किये गए ऑफिस प्रिंटिंग समाधानों का एक नया युग आरम्भ कर रही है। सभी प्रिंटर वाई-फाई समर्थित हैं। इन प्रिंटर्स के लिए ग्राहकों को उद्योग में सर्वश्रेष्‍ठ ऑनसाइट सर्विस प्रदान किया जाता है, जिनमें एक स्मार्ट डिवाइस कनेक्टर, रिमोट डिवाइस मैनेजर, और एक मजबूत राष्ट्रव्यापी सर्विस पार्टनर्स का मजबूत नेटवर्क शामिल है। भारत में इस लेज़र प्रिंटर रेंज की कीमत 30,000/- रुपये से शुरू हो रही है।

मिनोशा इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री अतुल ठक्कर ने कहा कि, “रिको के साथ हमारी साझेदारी अपने मूल्यवान ग्राहकों को उत्कृष्टता और केवल उत्कृष्टता प्रदान करने के प्रति हमारे समर्पण का उदाहरण है। यह एक सहजीवी गठबंधन है जो हमारी शक्ति को सहक्रियात्मक बनाता है और सबसे बेहतरीन गुणवत्‍ता के समाधान प्रदान करने की हमारी क्षमता बढ़ाता है। रिको के साथ मिलकर हम कार्य के तौर-तरीके बदलने वाले उत्पादों को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो भारतीय बाज़ार की अपेक्षाओं से आगे बढ़कर उनकी ज़रूरत पूरी करेंगे।”

मोनो सेगमेंट : रिको P 311 (सिंगल फंक्शन प्रिंटर) : इस प्रिंटर में 4-लाइन ऑपरेशन एलसीडी डिस्प्ले पैनल और 32 पेज प्रति मिनट (पीपीएम) की शानदार प्रिंटिंग स्पीड की विशेषता है। इसमें लॉक्ड प्रिंट फंक्शन और सुरक्षित डेटा ट्रांसमिशन के लिए नेटवर्क एन्क्रिप्शन सहित सुरक्षा के बेहतर फीचर्स दिए गए हैं। शुरुआती कार्ट्रिज में 1200 x 1200 डीपीआई के प्रिंट रिजोलूशन के साथ इसकी 7000 प्रिंट निकालने की क्षमता है।

रिको M 430F (मल्टीपल फंक्शन प्रिंटर) : 4.3” कलर टच पैनल के साथ यह मल्टी-फंक्शन प्रिंटर (एमएफपी) को बहुउपयोगिता और इस्‍तेमाल में आसानी के लिए डिजाइन किया गया है। इसका आटोमैटिक रिवर्सिंग डॉक्यूमेंट फीडर (एआरडीएफ) और मल्टीपल स्कैन करने की क्षमता के कारण कुशल डॉक्यूमेंट शेयरिंग में आसानी होती है। यह एमएफपी शुरुआती कार्ट्रिज में 7000 पेज निकालता है और 1200 x 1200 डीपीआई के प्रिंट रिजोलूशन प्रदान करता है।

कलर सेगमेंट : रिको P C311W (सिंगल फंक्शन) : यह प्रिंटर 25 पेज प्रति मिनट (पीपीएम) की स्पीड पर चमकदार रंग प्रदान करता है। इसमें सिंगल-फंक्शन वर्जन के लिए विकल्प उपलब्ध हैं जिसमें बेहतर क्षमता के लिए अलग से दूसरा पेपर ट्रे जोड़ने की सुविधा है।

रिको M C251FW (मल्टी-फंक्शन : यह एक 4-इन-1 मल्टी-फंक्शन प्रिंटर है, जिसमें बड़े आकार का कलर टचस्क्रीन पैनल, सिंगल पास डॉक्यूमेंट फीडर (एसपीडीएफ), और सुरक्षा का मजबूत फीचर दिया गया है। यह प्रोफेशनल कलर प्रिंट्स निकालने में सबसे बढ़िया होने के साथ-साथ बेहतर क्षमता के लिए वैकल्पिक दूसरा पेपर ट्रे जोडके नी सुविधा के साथ संचालन में आसान है।

Related posts

Mirzapur नगर में गंगा-सागर जैसे दृश्य, ओझला का बंद रेल-फाटक खोला जाए

Khula Sach

Mirzapur : रायपुर पोख्ता में विशाल एवम भव्य कलश यात्रा आज

Khula Sach

धूमधाम से मनाया गया वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती

Khula Sach

Leave a Comment