Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

कैटरीना कैफ़ बनीं यूनिक्लो की पहली ब्राण्ड एंडोर्सर

मुंबई : परिधानों के विश्वस्तरीय रीटेलर यूनिक्लो ने आज बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को भारत में अपनी पहली ब्राण्ड एंडोर्सर नियुक्त किया है। कैफ़ अब से डिजिटल एवं ऑफलाईन चैनलों पर यूनिक्लो की कैंपेन फिल्मों में नज़र आएंगी तथा ब्राण्ड के प्रामाणिक, विविध एवं सदाबहार लाईफवियर के दृष्टिकोण को साकार करेंगी ।

एक साल की इस साझेदारी के तहत बॉलीवुड अभिनेत्री यूनिक्लो को एंडोर्स करेंगी। वे ब्राण्ड के फॉल विंटर 2023 कैंपेन में डेब्यू करने जा रही हैं, यह कैंपेन यूनिक्लो प्रोडक्ट्स से मिलने वाले आराम एवं सहजता पर रोशनी डालेगा। यूनिक्लो ब्राण्ड के मूल्यों के अनुरूप कैफ मीडिया में स्टाइल एंडोर्सर के रूप में भूमिका निभाएंगी ।

यूनिक्लो इंडिया के चीफ एक्ज़क्टिव ऑफिसर तोमोहीको सेई ने कहा, “हमें खुशी है कि भारत में कैटरीना कैफ यूनिक्लो की पहली ब्राण्ड एंड्रोर्सर के रूप में हमसे जुड़ने जा रही हैं। कैटरीना सही मायनों में प्रमाणिक व्यक्तित्व हैं। उनका शानदार स्टाइल यूनिक्लो के इस दृष्टिकोण से मेल खाता है कि सादगी ही बेहतर है। इसी दृष्टिकोण के साथ ब्राण्ड रोजाना के परिधानों के माध्यम से लोगों के जीवन में सुधार लाने के लिए तत्पर है।“

इस मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कैटरीना ने कहा, “यूनिक्लो के साथ साझेदारी की घोषणा करते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। जापानी संस्कृति और उनके डिजाइन मुझे हमेशा से पसंद म के लिए मेरा पसंदीदा ब्राण्ड रहा है। पिछले सालों के दौरान यूनिक्लो के फंक्शनल एवं इनोवेटिव प्रोडक्ट्स मुझे लुभाते रहे हैं। उनके सादगी से पूर्ण, उच्च गुणवत्ता के परिधान अपने आप में बहुमुखी हैं और आपकी रोज़मरा की वार्डरोब के लिए परफेक्ट हैं।”

15 सैकण्ड की कैंपेन फिल्म में कैटरीना यूनिक्लो की आइकोनिक फ्लीस जैकेट के आराम एवं सहजता का आनंद उठाती नज़र आती हैं, उनके उनके रोज़ाना के स्टाइल में सहजता से फिट हो जाती है। यह कैंपेन मीडिया के सभी चैनलों- प्रिंट, डिजिटल और आउटडोर एडवरटाइजिंग पर लाईव होगा, साथ ही इनस्टोर प्रोमोशनल मटीरियल के रूप में भी इसका उपयोग किया जाएगा।

Related posts

Mirzapur : हत्या के अभियोग से सम्बन्धित पांच हजार का इनामिया अभियुक्त गिरफ्तार

Khula Sach

Mirzapur : कैंप कार्यालय से प्रयागराज जिले का जारी हुआ लिस्ट

Khula Sach

Mumbai : कांग्रेस पार्टी का पद नियुक्ति कार्यक्रम संपन्न

Khula Sach

Leave a Comment