Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

डिजीकोर के आईपीओ की चमक दूसरे दिन भी जारी

दूसरे दिन के अंत तक 72 गुना ओवर सब्सक्राइब हुआ

मुंबई : विजुअल इफेक्ट्स (वीएफएक्स) उद्योग में इनोवेशन के भविष्य, डिजीकोर स्टूडियोज़ का जलवा बरकरार है। कंपनी अपने आईपीओ के दूसरे दिन भी निवेशकों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रही है। एक उत्कृष्ट वीएफएक्स की तरह, डिजीकोर का आईपीओ निवेशकों का ध्यान खींच रहा है, जो विकास और विस्तार के लिए ब्रांड की अटूट क्षमता को दर्शाता है। निवेशकों का जबरदस्त उत्साह डिजीकोर के भविष्य की रूपरेखा में उनके भरोसे पर जोर देता है।

डिजीकोर 168-171 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के प्राइस बैंड में शेयरों की पेशकश कर रहा है, जो निवेशकों को इसकी जबरदस्त विकास यात्रा का हिस्सा बनने की अनुमति देता है।

एक लॉट में 800 शेयरों के लिए बोली लगाएं और इसकी विरासत का हिस्सा बनें। कंपनी योग्य संस्थागत खरीदारों, गैर-संस्थागत निवेशकों और खुदरा निवेशकों के लिए आरक्षित हिस्से के साथ समावेशन के लिए प्रतिबद्ध है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर कोई इसकी सफलता की कहानी में भाग ले सकता है। डिजीकोर ने आईपीओ से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग गतिशील डिजिटल मनोरंजन परिदृश्य में और नवाचार करने तथा अपना दायरा बढ़ाने सहित अपनी रणनीतिक विकास पहलों को बढ़ावा देने में करने की योजना बनाई है।

अपनी विशेषज्ञता के लिए पहचाने जाने वाले, सारथी कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड को ऑफर के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर नियुक्त किया गया है, जबकि भरोसे के प्रतीक बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ऑफर के रजिस्ट्रार के रूप में काम करेगा। आईपीओ के लिए मार्केट मेकर की भूमिका ग्रेटेक्स शेयर ब्रोकिंग लिमिटेड के पास है।

अंतिम आवंटन की घोषणा 29 सितंबर को की जाएगी और रिफंड की प्रक्रिया 3 अक्टूबर को पूरी होगी। शेयर 4 अक्टूबर को एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध होंगे, जो डिजीकोर की यात्रा में एक नये अध्याय की शुरुआत होगी।

Related posts

फिनोलॉजी वन’ के तहत फिनोलॉजी ने प्रीमियम सेवाओं की घोषणा की

Khula Sach

यप्पटीवी ने ज़ी चैनल्स को फिर लॉन्च किया

Khula Sach

Poem : प्यार भरा ऐ रक्षाबंधन

Khula Sach

Leave a Comment