Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

लावा ने कलर चेंजिंग बैक के साथ ‘ब्लेज़ प्रो 5G’ लॉन्च किया

कीमत 12,499 रुपये; ईआईएस सपोर्ट के साथ 50एमपी डुअल एआई रियर कैमरा 

मुंबई, 27 सितंबर 2023: भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड, लावा ने आज बड़े उत्साह के साथ अपने सबसे नए स्मार्टफोन– लावा ब्लेज़ प्रो 5G को सिर्फ 12,499 रुपये की कीमत पर बाजार में उतरने की घोषणा की है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। ब्लेज़ प्रो 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 सुपर-फास्ट प्रोसेसर लगाया गया है, जो प्रदर्शन और उपयोगकर्ता अनुभव के मामले में एक स्मार्टफोन के लिए नई मिसाल कायम करता है। ब्लेज़ प्रो 5G में ब्लोटवेयर से पूरी तरह मुक्त एंड्रॉइड-13 ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है, जो 128 जीबी स्टोरेज और 8GB रैम के साथ उपलब्ध है जिसे 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 3 अक्टूबर से लावा के रिटेल नेटवर्क के साथ-साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेज़न पर उपलब्ध होगा। रंग बदलने वाले बैक पैनल के साथ यह स्मार्टफोन दो बेहतरीन रंगों- स्टारी नाइट और रेडियंट पर्ल में उपलब्ध होगा।

ब्लेज़ प्रो 5G का 6.78-इंच 120 Hz डिस्प्ले वाकई दिल को लुभाने वाला है, और यह इसकी सबसे खास विशेषताओं में से एक है। इसका शानदार स्क्रीन बिल्कुल संजीव रंगों, गहरे कंट्रास्ट और बारीकियों को एकदम सटीक तरीके से दिखाता है, जो इसे मल्टीमीडिया के लिए इस्तेमाल के साथ-साथ गेमिंग और कामकाज करने के लिए एकदम सही कैनवास बनाता है। फोटोग्राफी के शौकीन लोग ईआईएस सपोर्ट के साथ 50एमपी डुअल एआई रियर कैमरे से तस्वीरें खींचने का आनंद लेंगे। इसमें 8एमपी का फ्रंट कैमरा लगाया गया है जो स्क्रीन फ्लैश के साथ आता है। इस स्मार्टफोन का एडवांस्ड कैमरा सॉफ़्टवेयर AI-संचालित ऑप्टिमाइजेशन के ज़रिये तस्वीरों को और बेहतर बना देता है, जिससे हर शॉट तस्वीर के लिए एकदम सही बन जाती है।

इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी लगाई गई है जो सचमुच बेहद दमदार है, साथ ही बॉक्स में फास्ट चार्जिंग के लिए 33W का टाइप-सी चार्जर भी उपलब्ध है। लावा ब्लेज़ प्रो 5G एंड्रॉइड 13 पर चलता है, जो उपयोगकर्ताओं को बिना किसी परेशानी के एकदम इंटरफ़ेस प्रदान करता है। ब्लेज़ प्रो 5G उपयोगकर्ताओं को डिवाइस में क्लीन एवं ब्लोटवेयर से पूरी तरह मुक्त एंड्रॉइड का अनुभव प्रदान करने के साथ-साथ ‘फ्री होम सर्विस’ की पेशकश भी करता है, जिसके तहत ग्राहकों को स्मार्टफोन से संबंधित सेवाएं घर पर ही उपलब्ध कराई जाएगी। लावा हमेशा से ही किसी भी प्रोडक्ट को डिजाइन करने और लॉन्च करने से पहले ग्राहकों को ध्यान में रखता है, और इस पहल के माध्यम से ब्रांड ने ग्राहकों को सबसे बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता सुनिश्चित की है।

Related posts

Mirzapur : प्रदेश की लड़कियां स्कूल कालेज सड़कों के साथ अस्पताल में भी सुरक्षित नहीं – आयुष प्रियदर्शी

Khula Sach

नहीं रहे कामेडियन राजू श्रावास्तव, लंबी बीमारी के बाद AIIMS में निधन

Khula Sach

बिजली के जीएसटी में नहीं होने से उपभोक्ताओं पर 25 हजार करोड़ का बोझ

Khula Sach

Leave a Comment