Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ताइवान एक्‍सीलेंस पैविलियन ऑटोमेशन एक्‍सपो में भारत में उत्‍पादन के लिये क्रांतिकारी टेक्‍नोलॉजी का अनावरण करेगा

मुंबई : बेहद प्रतिस्‍पर्द्धी उत्‍पादन उद्योग में ऑटोमेशन उत्‍पादकता, लाभ और बेहतर गुणवत्‍ता के उत्‍पादों की कुंजी है। बॉम्‍बे एक्जिबिशन सेंटर में 23 अगस्‍त से 26 अगस्‍त तक आयोजित होने जा रहा ऑटोमेशन एक्‍सपो 2023 बेहद अपेक्षित ताइवान एक्‍सीलेंस पैविलियन की मेजबानी के लिये तैयार है, जहाँ ताइवान के 9 अग्रणी मशीनरी ब्राण्‍ड्स के 17 अभिनव उत्‍पाद प्रदर्शित कियो जाएंगे।

ताइवान एक्‍सीलेंस पैविलियन ऑटोमेशन के अत्‍याधुनिक समाधान दिखाने जा रहा है, जो भारत के उद्योगों की विकसित हो रही मांगों को पूरा करते हैं। गुणवत्‍ता एवं नवाचार के लिये अटूट प्रतिबद्धता के साथ, इस पैविलियन का लक्ष्‍य ताइवान और भारत के बीच सहयोग को बढ़ावा देकर प्रगति करना और परस्‍पर तरक्‍की तथा समृद्धि के लिये एक रास्‍ता बनाना है। डिस्‍प्‍ले में रखे गए 17 उत्‍पादों के सावधानी से तैयार किये गये संग्रह में सेलेक्टिव कॉम्‍प्‍लायंस असेम्‍बली रोबोट आर्म, लोरैवन वायरलेस वाइब्रेशन सेंसर, कोलेबोरेटिव रोबोट, सिंगल क्रैंक प्रीसिजन प्रेसेस, वियरेबल एआई सॉल्‍यूशंस, इंडस्‍ट्रीयल पर्सनल कंप्‍यूटर, मैनेज्‍ड इथरनेट स्विच और इलेक्टिक सिलेंडर शामिल हैं। वितरकों, रिटेलरों और उद्योग निकाय के प्रतिनिधियों का ताइवान के ऑटामेशन में नये नवचार और उत्‍पाद अनुभव करने के लिये पैविलियन में स्‍वागत है।

रोमांच यहीं खत्‍म नहीं होता है! पहले दिन, यानि 23 अगस्‍त 2023 की दोपहर को शानदार प्रोडक्‍ट लॉन्‍च होगा, जिसमें अपने-अपने क्षेत्रों की पाँच विशिष्‍ट कंपनियाँ नजर आयेंगी। आगंतुकों को औद्योगिक कंप्‍यूटरों में अग्रणी एडवांटेक कॉर्पोरेशन, कोलेबोरेटिव रोबोट्स और इंटेलिजेंट विजन सिस्‍टम्‍स में विशेषज्ञता-प्राप्‍त टेकमैन रोबोट, प्रीसिजन प्रेसेस के लिये मशहूर चिन फोंग मशीन इंडस्‍ट्रीयल, मोशन कंट्रोल और सिस्‍टेमेटिक टेक्‍नोलॉजी में वैश्विक अग्रणी हिविन टेक्‍नोलॉजीज और अग्रणी इलेक्ट्रिक एक्‍चुएटर उत्‍पादक टोयो रोबोट के प्रस्‍तुतिकरण देखने का खास मौका मिलेगा।

प्रोडक्‍ट लॉन्‍च के दौरान, भारतीय विनिर्माता और उद्योग निकाय ऑटोमेशन के उत्‍पादों के बारे में सीधे उनके निर्माताओं से जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं। इस प्रकार भावी व्‍यावसायिक सहयोग और नेटवर्किंग करने के लिये रास्‍ते खुलेंगे।

ऑटोमेशन एक्‍सपो 2023 में ताइवान एक्‍सीलेंस पैविलियन और प्रोडक्‍ट लॉन्‍च टेक्‍नोलॉजी, नवाचार एवं सहयोग के बेजोड़ अनुभव का वादा करता है। ज्‍यादा जानकारी पाने और प्रोडक्‍ट लॉन्‍च के लिये रजिस्‍टर होने के लिये कृपया https://teautomationexpo.com/ पर जाएं।aaz

Related posts

Rohatas : कोरोना के कारण बहुत सादगी से मनाई गई बुद्ध जयंती

Khula Sach

Mirzapur : नए संसद भवन में विश्वप्रसिद्ध इतिहासकार डॉ काशीप्रसाद जायसवाल की प्रतिमा लगे- रीता जायसवाल

Khula Sach

यूपी में चल रहा भजन : चल संन्यासी मन्दिर में तो जवाबी भजन भी शुरू है

Khula Sach

Leave a Comment