Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ओरिफ्लेम ने द वन ‘लिप स्पा लिप बाम’  पेश किया

~ इनोवेटिव डुअल-कोर टेक्नोलॉजी से संचालित

मुंबई : अग्रणी सोशल सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम उन उत्पादों में विश्वास करता है, जो आज की महिलाओं की जरूरतों का ध्यान रखता है। ब्रांड ने अब अपने द वन ब्रांड के तहत टेक्नोलॉजिकल एडवांस प्रोडक्ट ‘द वन लिप स्पा लिप बाम’ लॉन्च किया है। द वन आज की अल्फा महिलाओं के लिए अत्याधुनिक ब्रांड है जो अपने जीवन और अपने मेकअप से और ज्यादा डिमांड करती है।

द वन लिप स्पा लिप बाम उन सभी महिलाओं के लिए सुपरचार्ज्ड स्पा ट्रीटमेंट प्रदान करता है जो चाहती हैं कि उनके होंठ दिन भर खूबसूरत और हसीन दिखें। स्मूद, स्लिमलाइन पैकेजिंग और यूनिक डुअल-कोर टेक्नोलॉजी के साथ नया लिप बाम तीन अलग-अलग लाभ प्रदान करता है – हाइड्रेशन, प्लंपिंग और प्रोटेक्शन।

द वन लिप स्पा लिप बाम का इनर कोर मरीन अल्गी एक्स्ट्रैक्ट से समृद्ध है जो 8 घंटे निरंतर हाइड्रेशन प्रदान करता है। इसमें वॉल्यूमाइजिंग पेप्टाइड भी शामिल है जो फुलर, अधिक वॉल्यूम वाले होंठ और एसपीएफ़ 15 और विटामिन ई के लिए कोलेजन और हाइलूरोनिक एसिड को उत्तेजित करता है ताकि आपके होंठों की प्रोटेक्शन और कवच प्राप्त करने में मदद मिल सके। आउटर कोर एक स्वस्थ, प्राकृतिक चमक के लिए हर त्वचा की टोन के अनुरूप डिजाइन किए गए रंग का स्पष्ट संकेत प्रदान करता है ताकि आप पूरे दिन अपनी सबसे अच्छी मुस्कान सामने रख सकें।

Related posts

फैमिली हेल्थ इंडिया (एम्बेड परियोजना) एवं जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा मच्छर जनित रोगों से बचाव हेतु जनपद के चिन्हित गांवों में मुनादी कर लोगों को किया जा रहा हैं जागरूक

Khula Sach

Poem : रावण वैर विकार है, आओ इसका दहन करें

Khula Sach

कोविड-19: लोगों में सकारात्मकता लाने के लिए ट्रेल की पहल

Khula Sach

Leave a Comment