Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

“प्रस्तुत है जिओसावन टीवी”, वीडियो प्लेलिस्ट के साथ क्यूरेटेड म्यूजिक वीडियो अनुभव देने वाली नयी सुविधा 

● नई वीडियो सुविधा शैलियों, मूड और कलाकारों द्वारा क्यूरेट किए गए म्यूज़िक वीडियो के साथ प्रस्तुत है

● यूजर्स के लिए वीडियो प्लेलिस्ट और चैनलों का संपादकीयकरण

मुंबई : म्यूज़िक और ऑडियो की दुनिया में दक्षिण एशिया के सबसे बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जिओसावन ने अपना नया वीडियो प्रोडक्ट – जिओसावन टीवी शुरू किया है। अनूठे वीडियो विशेषता का उद्देश्य एक्सपर्ट क्यूरेशन और प्रयोग में आसानी के बीच की खाई को पाटना है। इस प्लेटफॉर्म पर, जिओसावन टीवी, वीडियो प्रोडक्ट में सबसे नवीनतम संलग्न है।

जिओसावन टीवी के साथ, यह प्लेटफ़ॉर्म अपनी असाधारण लोकप्रिय ऑडियो सेवा के अतिरिक्त म्यूज़िक में एक नया टेलीविज़न अनुभव तैयार और संगठित कर रहा है। यह सुविधा यूजर्स को उच्च गुणवत्ता वाली स्ट्रीमिंग तकनीक के साथ वन-स्टॉप एंटरटेनमेंट हब प्रदान करेगी।

नवीनतम आरंभ किए गए म्यूजिक टीवी चैनल और म्यूजिक वीडियो प्लेलिस्ट के द्वारा, जिओसावन एक उम्दा अनुभव प्रदान करता है जिससे यूजर्स एक कलाकार, युग या मूड के आधार पर म्यूज़िक वीडियो की असीमित श्रृंखला को खोज और एक्सेस कर सकते हैं।

यह नयी सुविधा यूजर्स को वीडियो, जो वो देखना चाहते हैं और कतारबद्ध ऑडियो ट्रैक के बीच आसानी से बिना किसी रुकावट के स्विच करने में मदद करेगी। फूल-इन-ऐप वीडियो अनुभव प्राप्त करने के लिए, जिओसावन यूजर्स अब ऊपर-नीचे अथवा दायें-बाएं कैसे भी फ़्लिप कर सकता हैं।

लॉन्च में तेजी लाने के लिए, जिओसावन टीवी लोकप्रिय कलाकारों, मूड, शैलियों युग को म्यूज़िक क्यूरेशन में शामिल करेगा।

नए प्रोडक्ट रिलीज का प्रमोशन बादशाह, जस्टिन बीबर, दुआ लीपा, के-पॉप सनसेशन बीटीएस और अकुल जैसे कलाकारों के म्यूज़िक वीडियो वाले विज्ञापनों वाले मार्केटिंग अभियान द्वारा समर्थित है। लॉन्च को सोशल चैनलों, डिजिटल और इंफ्लुएंसर और इंस्टाग्राम के माध्यम से वीआर अनुभव में और बढ़ाया जाए।

इससे पहले, ब्रांड ने शॉर्टीज वीडियो वाला अपना पहला ऑफर दिया था – चुनिंदा ट्रैक के साथ 15 सेकंड के लूपिंग विजुअल – भारतीय कलाकारों का एक समृद्ध दृश्य संस्कृति वाला मोशन जिसने प्रशंसकों से एक अलग जुड़ाव पैदा किया। लॉन्च होने के बाद जून 2020 के अंत तक शॉर्टीज को 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। पिछले साल अगस्त में, जिओसावन ने कलाकारों और यूजर्स द्वारा तैयार वीडियो कंटेन्ट को एप में लाने के लिए ट्रिलर के साथ साझेदारी की।

जिओसावन प्रो यूजर्स, एप पर विज्ञापन-फ्री और असीमित विस्तृत विडिओ लाइब्रेरी एक्सेस कर आनंद ले सकते हैं, जबकि फ्रीमियम यूजर्स महीने में तीन वीडियो तक देख सकते हैं।

Related posts

Mirzapur : करीब ₹ 2.1 लाख कीमत की चोरी की 35 अदद बैटरी के साथ 3 अभियुक्त गिरफ्तार

Khula Sach

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 7 जनवरी 2020

Khula Sach

Mirzapur : टेढे मेढ़े पंजों से खराब नहीं होगा बच्चों का बचपन, पिछले वर्ष 65 बच्चें हुए लाभान्वित 

Khula Sach

Leave a Comment