Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

Unnao : सरस्वती मेड़िकल काॅलेज का डीएम ने किया स्थलीय निरीक्षण

जिलाधिकारी ने चिकित्सकों को कोविड-19 के तहत पाॅजिटिव पाये गये मरीजों का तत्काल इलाज करने का दिया निर्देश

रिपोर्ट : तनवीर खान

उन्नाव, (उ0प्र0) : जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने सरस्वती मेड़िकल काॅलेज नवाबगंज उन्नाव का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कोविड-19 के तहत पाये गये पाॅजिटिव मरीजों के बारे में डा0 सौरभ कमर, निदेशक सरस्वती मेड़िकल काॅलेज से विस्तार से जानकारी ली, बताया गया कि वर्तमान में तीन संक्रमित व्यक्ति एल-1 में भर्ती है। जिनका इलाज चल रहा है।

जिलाधिकारी ने उपस्थित चिकित्साधिकारियों को निर्देश दिये कि कोविड-19 के तहत किये जाने वाले उपचार में किसी प्रकार की कोताही न बरती जाये। एल-1 में भर्ती मरीजों की देख भाल एवं अन्य आवश्यक सुविधायें समय से मुहैया करायी जाये। उन्होेंने ये भी निर्देश दिये कि कोविड़-19 के तहत आवश्यक सुविधाओं को समय से लागू कराये। अस्पताल में कोविड-19 के तहत उपचार हेतु लगायी गयी टीम के बारे भी विस्तार से जानकारी ली हिदायत दी की इलाज में लापरवाही न बरती जायें। जिलाधिकारी ने साफ-सफाई के निर्देश दिए और कहा कि मरीजों की चादर रोज बदलेगा उन्हें स्वस्थ वातावरण में रखा जाए ।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 एल0डी0 मिश्रा, प्रशासनिक अधिकारी डा0 मनोज सिसौदिया सहित अन्य चिकित्साधिकारी आदि उपस्थित रहे।

Related posts

ghaziabad : राष्ट्रीय न्याय मंच पार्टी ने डीजल पेट्रोल रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ खोला मोर्चा

Khula Sach

टाटा मोटर्स ने बीएस6 फेज 2 उत्‍सर्जन नियमों से पहले अपने व्‍यावसायिक वाहनों की कीमतें बढ़ाईं 

Khula Sach

Mirzapur : शासन की सर्वोच्च विकास प्राथमिकता वाले विकास कार्यक्रमों के प्रगति की जिलाधिकारी ने की समीक्षा

Khula Sach

Leave a Comment