Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

Unnao : सरस्वती मेड़िकल काॅलेज का डीएम ने किया स्थलीय निरीक्षण

जिलाधिकारी ने चिकित्सकों को कोविड-19 के तहत पाॅजिटिव पाये गये मरीजों का तत्काल इलाज करने का दिया निर्देश

रिपोर्ट : तनवीर खान

उन्नाव, (उ0प्र0) : जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने सरस्वती मेड़िकल काॅलेज नवाबगंज उन्नाव का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कोविड-19 के तहत पाये गये पाॅजिटिव मरीजों के बारे में डा0 सौरभ कमर, निदेशक सरस्वती मेड़िकल काॅलेज से विस्तार से जानकारी ली, बताया गया कि वर्तमान में तीन संक्रमित व्यक्ति एल-1 में भर्ती है। जिनका इलाज चल रहा है।

जिलाधिकारी ने उपस्थित चिकित्साधिकारियों को निर्देश दिये कि कोविड-19 के तहत किये जाने वाले उपचार में किसी प्रकार की कोताही न बरती जाये। एल-1 में भर्ती मरीजों की देख भाल एवं अन्य आवश्यक सुविधायें समय से मुहैया करायी जाये। उन्होेंने ये भी निर्देश दिये कि कोविड़-19 के तहत आवश्यक सुविधाओं को समय से लागू कराये। अस्पताल में कोविड-19 के तहत उपचार हेतु लगायी गयी टीम के बारे भी विस्तार से जानकारी ली हिदायत दी की इलाज में लापरवाही न बरती जायें। जिलाधिकारी ने साफ-सफाई के निर्देश दिए और कहा कि मरीजों की चादर रोज बदलेगा उन्हें स्वस्थ वातावरण में रखा जाए ।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 एल0डी0 मिश्रा, प्रशासनिक अधिकारी डा0 मनोज सिसौदिया सहित अन्य चिकित्साधिकारी आदि उपस्थित रहे।

Related posts

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आधिकारिक तौर पर कू (Koo) App में पंजाबी भाषा की लॉन्च

Khula Sach

UP : शाह की रणनीति में अनुराग ठाकुर ने बजाया अपना डंका

Khula Sach

क्विक हील ने थ्रेट प्रेडिक्शंस 2021 रिपोर्ट जारी की

Khula Sach

Leave a Comment