Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेश

केएलएम एक्सिवा फिनवेस्ट ने पिछले वित्तीय वर्ष में बढ़िया मुनाफा कमाया

मुंबई : वित्तीय सेवाएं प्रदान करने वाली अग्रणी फर्म केएलएम एक्सिवा फिनवेस्ट ने घोषित किया है कि पिछले वित्तीय वर्ष में उनका आर्थिक प्रदर्शन बहुत ही बेहतरीन रहा है। कंपनी का मुनाफा बहुत ही बढ़िया 24.63 करोड़ रहा, जो कर भुगतान के पहले के मुनाफे की तुलना में 42% ज़्यादा है। इस उल्लेखनीय वृद्धि का पूरा श्रेय हमारे माइक्रोफाइनेंस और गोल्ड लोन डिवीज़न्स की सफलता को जाता है। इसके अलावा, फर्म को ब्याज से 275.40 करोड़ की आय प्राप्त हुई, जो पिछले वर्ष की तुलना में 53% ज़्यादा है। कंपनी की कुल हैंडलिंग संपत्ति बढ़कर 1719 करोड़ हो गई, जो निरंतर विकास के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

पूरे वर्ष के दौरान, केएलएम एक्सिवा फिनवेस्ट के निवेश में भारी वृद्धि हुई है, उनके निवेश 1314 करोड़ तक पहुंच गए हैं, जबकि कुल वितरित लोन 1445 करोड़ रुपये रहा। अपनी वित्तीय स्थिरता को मज़बूत करने और भविष्य के निवेशों के लिए लचीलापन प्रदान करने के लिए, हमने नए नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर (एनसीडी) से फंड्स प्राप्त किए, जो गोल्ड लोन प्राप्तियों सहित कंपनी की एसेट्स द्वारा समर्थित है। इस वित्तीय रणनीति ने हमारी स्थिति को मज़बूत किया है और रणनीतिक विकास के अवसरों को हासिल करने के लिए हमें सक्षम बनाया है। कंपनी की नॉन-करंट एसेट्स कुल एसेट्स का मात्र 1.84 प्रतिशत है, जो दीर्घकालिक स्थिरता और स्थिर विकास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

केएलएम एक्सिवा फिनवेस्ट के सीईओ, श्री मनोज रवि ने कहा, “पिछले एक साल में हासिल हुई उल्लेखनीय वृद्धि से हम बहुत खुश हैं। करीबन तीन सौ नई शाखाओं को शुरू करके हम पूरे भारत में अपने परिचालन का विस्तार कर रहे हैं और ग्राहक संख्या में यह व्यापक वृद्धि हमें हमारी गोल्ड मॉर्गेज सेवाओं में विस्तार के लिए सक्षम बना रही है। यह रणनीतिक विस्तार नए क्षितिज तक पहुंचने और हमारे ग्राहकों को अधिकतम बेहतर सेवा देने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता का उदाहरण है।”

Related posts

ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक के लिए बुकिंग शुरू हुई

Khula Sach

‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं’ : देवेश की शादी स्वाति से होगी और बबली, इंद्रेश के साथ बसायेगी अपना घर?

Khula Sach

यादें : बॉलीवुड के बेमिसाल कॉमेडियन महमूद

Khula Sach

Leave a Comment