Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

इंफीनिक्स ने हॉट 11s के साथ हॉट 11 सीरीज लॉन्च की

~ इस सेग्मेंट में बेस्ट डिस्प्ले औरर लेटेस्ट हेलियो G88 प्रोसेसर वह भी 11 हजार रुपए से कम कीमत में 

मुंबई, 21 सितम्बर 2021: ट्रांशन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने देश में अपनी लोकप्रिय हॉट सीरीज स्मार्टफोन्स में नई हॉट 11 सीरीज लॉन्च करने की घोषणा की है। हॉट 11S अब तक हॉट सीरीज में आए फोन में सबसे बड़ा अपग्रेड है, जो टॉप-नॉच फीचर्स से लैस है। इसमें बेहतर गेमिंग तकनीक, शक्तिशाली प्रोसेसर, नया ऑपरेटिंग सिस्टम (OS), बड़ी बैटरी और सुपर-शार्प कैमरा पेश किया गया है।

दोनों डिवाइस 4जीबी रैम/64जीबी मेमोरी वैरिएंट में आएंगे, वहीं हॉट 11S तीन कलर वैरिएंट- ग्रीन वेव, पोलर ब्लैक और 7 डिग्री पर्पल में उपलब्ध होगा। हॉट 11 चार रंगों के विकल्पों में आएगाः 7 डिग्री पर्पल, सिल्वर वेव , एमराल्ड ग्रीन और पोलर ब्लैक। इंफीनिक्स हॉट 11S फ्लिपकार्ट पर 21 सितंबर, 2021 से 10,999 रुपए में उपलब्ध होगा, जबकि हॉट 11 की कीमत 8,999 रुपए है और यह भी जल्द ही फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगा।

हेलियो G88 प्रोसेसर के साथ इंफीनिक्स हॉट 11S भारत में दूसरा स्मार्टफोन बन गया है। यह डिवाइस डार्लिंक टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो डिवाइस के प्रदर्शन को ऑप्टिमाइज और बेहतर बनाता है। साथ ही इसकी गेमिंग क्षमताओं को भी बढ़ाता है। स्टाइलिश डिजाइन के साथ 50 मेगापिक्सल कैमरा और एफएचडी+रिजॉल्यूशन वाली बड़ी स्क्रीन और ग्राहकों के लिए 90 हर्ट्ज़ रीफ्रेश रेट जैसी कई खूबियां हैं जिसके जरिए वे अपने कंटेंट का सहज आनंद उठा सकेंगे।

दूसरी ओर हॉट 11 उन युवा उपभोक्ताओं के लिए एक आदर्श डिवाइस है, जो लॉकडाउन के बाद से भारी मात्रा में कंटेंट देख रहे हैं, खासकर OTT ऐप और गेमिंग प्लेटफॉर्म का। यह देखते हुए कि मोबाइल फोन अब बेहद पर्सनल हो गए हैं, यह डिवाइस ग्राहकों को उनकी सामग्री का सहज आनंद लेने के लिए FHD+ रिज़ॉल्यूशन के साथ बड़ी स्क्रीन प्रदान करता है।

हॉट 11S बेस्ट-इन-क्लास कैमरा पेश करने की इंफीनिक्स की परंपरा को आगे बढ़ाता है। वास्तव में यह इस सेगमेंट में देश का पहला डिवाइस है जो 50 एमपी एआई ट्रिपल रीयर कैमरा के साथ आता है जिसमें व्यापक f/1.6 एपर्चर और क्वाड एलईडी फ्लैश है और 2 एमपी डेप्थ सेंसर के साथ सेकेंडरी लेंस से लैस है, जो परफेक्ट पोर्ट्रेट शॉट्स कैप्चर करता है और इसमें एक एआई लेंस भी है। इसमें टाइम-लैप्स वीडियो रिकॉर्डिंग मोड और स्लो मोशन वीडियो मोड जैसे कई फीचर्स के साथ पूरी तरह से लोडेड वीडियो कैमरा है जो यूजर्स को 240fps के साथ वीडियो कैप्चर करने की अनुमति देता है।

4GB रैम/64GB मेमोरी वैरिएंट में उपलब्ध हॉट 11 सीरीज के दोनों डिवाइस में 3 कार्ड स्लॉट (डुअल नैनो सिम + माइक्रो एसडी) हैं, जिसमें 256 जीबी तक एक्सपेंडेबल मेमोरी है। दोनों डिवाइस नवीनतम एंड्रॉइड 11 और अप-टू-डेट एक्सओएस 7.6 स्किन पर काम करते हैं। हॉट 11S में हैवी-ड्यूटी 5000mAh की बैटरी है जो लंबे समय तक भारी-भरकम इस्तेमाल के बाद भी स्मार्टफोन को चालू रखती है। बैटरी लगभग 64 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 27 घंटे तक नॉनस्टॉप वीडियो प्लेबैक, 17 घंटे गेमिंग, 52 घंटे 4जी टॉक-टाइम, 182 घंटे म्यूजिक प्लेबैक और 17 घंटे वेब सर्फिंग देती है। हॉट 11S और हॉट 11 दोनों एक अतिरिक्त वैल्यू एडेड ई-वारंटी फीचर के साथ आते हैं जो डिवाइस की वारंटी की वैधता तिथि को दर्शाते हैं। यह यूजर्स को दस्तावेजों को ढूंढने की परेशानी से बचाता है।

Related posts

यप्पटीवी ने ज़ी चैनल्स को फिर लॉन्च किया

Khula Sach

Mirzapur तीसरी आंख : विधानसभा चुनाव और धार्मिक कथाओं का संयोग

Khula Sach

Mirzapur : कोविड चिकित्सालयों को बेड व आक्सीजन की स्थिति की जानकारी गेट पर करनी होगी चस्पा 

Khula Sach

Leave a Comment