Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

फोटोमार्केट ने मिनी वायरलेस माइक्रोफोन एफएम40 लॉन्च किया

मुंबई : फोटो मार्केट ने प्रोफोकसग्रिप डॉटकॉम पावर्ड फीडू (FeiDu) एफएम40 को लॉन्च किया है। यह ट्रू डाइवर्सिटी मिनी वायरलेस माइक्रोफोन, डीएसएलआर और स्मार्टफोन्स के लिए है। अब यह भारत में उपलब्ध है और इसकी कीमत 8,999 रु. है। यह माइक्रोफोन शोरमुक्त, बिलकुल साफ और अनकलर्ड ऑडियो प्रदान करता है जो इसे किफायती कीमत में न्यूजगैदरिंग, एंकरिंग सहित सभी गतिविधियों के लिए उपयुक्त बनाता है। एफएम40, बाजार में उपलब्ध एफएम50 और एफएम60 का अपग्रेडेड वर्जन है।

प्रोफोकसग्रिप डॉटकॉम पावर्ड नया एफएम40 सभी उत्‍पादों के साथ कंपैटिबल है और यह नौसिखुओं, व्लॉगर्स, फिल्मनिर्माताओं और यहां तक कि लाइव स्ट्रीमिंग के लिए बेहद उपयुक्त है। यह बेहद ठोस वायरलेस माइक्रोफोन सिस्टम आकार में काफी छोटा और इनोवेटिव क्लिप-इन वाला है। इस प्रकार, यह परफेक्ट पोर्टेबल चॉइस है। माइक्रोफोन में इन-बिल्ट ओम्नीडाइरेक्शनल कंडेंसर कैप्सूल है और इसका उपयोग क्लिप-ऑन माइक के रूप में या लेवलियर के रूप में किया जा सकता है। यह ट्रू डाइवर्सिटी डिजिटल ट्रांसमिशन के साथ ऑन-कैमरा या स्मार्टफोन रिसीवर को हाई-क्वालिटी ऑडियो भेजता है।

फोटोमार्केट के संस्थापक, मयंक चाचरा ने कहा, “यह ब्रांड किफायती कीमत पर गुणवत्ता उपलब्ध कराने में विश्वास रखता है। एफएम40, इसी विचार के अनुरूप एक अन्य प्रोडक्ट है, जो सर्वोत्तम मानकों के अनुरूप है। यह प्रोडक्ट रूपरेखा, गुणवत्ता, कीमत और टिकाऊपन की दृष्टि से अपेक्षानुरूप है। पिछले उत्पादों को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद हम इस उत्पाद को लॉन्च कर रहे हैं।”

यह प्रोडक्ट बाजार में उपलब्ध अधिकांश वायरलेस माइक्रोफोन्स से कई मायने में बेहतर है। इसके रिसीवर पर सिग्नल्स के लिए दो एंटेना लगे हुए हैं। एंटेना द्वारा ग्रहण किये जाने वाले सिग्‍नल्‍स की तुलना की जाती है और जो मजबूत होता है आउटपुट के लिए उसका चयन कर लिया जाता है। इसलिए, सिग्नल्स ड्रॉपआउट की चिंता नहीं रहती। इसमें सेलेक्शन के लिए 57 चैनल्स हैं ताकि शोर एवं फ्रीक्वेंसी के बीच कोई व्यवधान पैदा न हो।  यह 80 मीटर/265 फीट की दूरी से भी आसानी से काम करता है। इसके फुल चार्ज होने में 45 मिनट का समय लगता है और पूरा चार्ज हो जाने के बाद यह 4 घंटे से अधिक समय तक चलता है। डिज़ाइन की दृष्टि से, इसका विशिष्ट हाफ-हिडेन एंटेना डिजाइन शूटिंग के दौरान इसके उपयोग को आसान बनाता है।

Related posts

शेमारू टीवी पर पहली बार रोनित रॉय करेंगे ’जुर्म’के पीछे छिपे’ जज़्बातों को बेनकाब

Khula Sach

HistoryTV18 पर देखिए अद्भुत मोज़ेक आर्ट जो बेकार की वस्तुओं से बनाई गई है

Khula Sach

Mirzapur : राम मन्दिर निर्माण के लिये नगर पालिकाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने सौपा एक लाख इक्यावन हजार रुपये का चेक

Khula Sach

Leave a Comment