Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

इंफिनिक्स ने एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी इंफिनिक्स X1 40-इंच लॉन्च किया

~ 19999 रुपये की शुरुआती कीमत पर फ्लिपकार्ट उपलब्ध ~

मुंबई : अपने 32 इंच और 43 इंच वेरिएंट की सफलता के बाद, ट्रांशियन समूह का प्रीमियम स्मार्टफ़ोन ब्रांड, इंफिनिक्स अपने नवीनतम एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी इंफिनिक्स X1 40-इंच को लॉन्च करने के लिए तैयार है। आईकेयर तकनीक से समर्थित, यह टीवी देखने के दौरान उससे निकलने वाली नीली रोशनी की वेवलेंथ को नियंत्रित करके टीवी देखने के सबसे सुरक्षित अनुभव का वादा करता है। स्मार्ट टीवी की बिक्री 6 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर 19999 रुपये की शुरुआती कीमत पर होगी।

यह प्रमाणित एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी एचडीआर 10, एचएलजी और 350 निट्स चमक वाले मूल बेज़ल रहित एफएचडी स्क्रीन के साथ आते हैं। आईकेयर तकनीक से संचालित, टीवी हानिकारक नीली रोशनी को दूर करती है और बेहतर रंग, चमक, शार्पनेस और कंट्रास्ट देती है। दमदार सिनेमैटिक साउंड अनुभव के लिए डॉल्बी ऑडियो सिनेमैटिक सराउंड साउंड और 24W बॉक्स स्पीकर से लैस है।

एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी में नवीनतम मीडियाटेक 64 बिट क्वाड कोर चिपसेट के साथ 1 जीबी रैम और 8 जीबी रोम दिया गया है। इस तरह से दर्शकों को कम ऊर्जा खपत के साथ उच्च प्रदर्शन का आनंद मिलता है। इंफिनिक्स X1 40-इंच आपके पसंदीदा वीडियो ऐप जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, यूट्यूब और ऐप स्टोर से 5000+ ऐप में सहज कनेक्टिविटी देने के लिए बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आता है। आप टीवी को डांसफ्लोर, रेसट्रैक, और बाकी सब में बदल सकते हैं।

इंफिनिक्स इंडिया के सीईओ श्री अनीश कपूर ने कहा, “इंफिनिक्स X1 40-इंच में हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के सही मिश्रण से न केवल टीवी देखने का एक सुरक्षित अनुभव मिलेगा बल्कि घर या कार्यालय के इंटीरियर की समग्र विज़ुअल अपील को भी बढ़ाएगा। उपयोगकर्ता न केवल 5000+ से अधिक गूगल ऐप्स तक पहुंच सकते हैं बल्कि बड़ी स्क्रीन पर किसी तरह के मनोरंजन देखने के लिए अपने स्मार्टफ़ोन और लैपटॉप स्क्रीन को मिरर भी कर सकते हैं। इंफिनिक्स X1 स्मार्ट टीवी सीरीज़ उन महत्वाकांक्षी यूज़र्स को सेवाएं देती है जो किफायती पेशकश खोजने के साथ ही स्टाइल और स्पेसिफिकेशन को लेकर समझौता नहीं करना चाहते हैं।”

Related posts

Mirzapur : हत्या के मामले में अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा

Khula Sach

Mirzapur : भोलानाथ कुशवाहा का नाटक “ईशा” प्रकाशित

Khula Sach

जीवन बीमा परिषद ने “सबसे पहले जीवन बीमा” के साथ वापसी की

Khula Sach

Leave a Comment