Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

कलर्स डान्स दीवाने : वक्त को नचायेंगे, डान्स मचायेंगे

~ सुंदर, आकर्षक माधुरी दीक्षित और खतरनाक तुषार कालिया जज के रूप में लौट रहे हैं

~ धर्मेश येलांडे जजों के पैनल में शामिल होंगे, जबकि राघव जुयाल नए सत्र के मेजबान होंगे

~ कोलगेट और मारुति सुजुकी द्वारा प्रस्तुत शो शनिवार 27 फरवरी 2021 को कलर्स पर रात 9 बजे से शुरू होगा

मुंबई : नृत्य अभिव्यक्ति की सार्वभौमिक भाषा है, इस कला की कोई आयु सीमा नहीं है! इन नियमों का पालन करना और एक मंच पर प्रतियोगियों की तीन पीढ़ियों को एक साथ लाना, डांस सेलेब्रिटीज के प्रसिद्ध डांस रियलिटी शो डांस दीवाने कोलगेट और मारुति सुजुकी द्वारा प्रस्तुत किया गया। हमें जो कुछ सहना पड़ा और नई उम्मीद के बल पर, यह शो तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है और इस बार हम वक्त को नचायेंगे, डान्स मचायेंगे। नए अस्थमा की ऊर्जा के साथ, तीनों पीढ़ियों के प्रतियोगी एक बार फिर अपनी ऊर्जा के साथ नृत्य करेंगे और पहले से बहुत बेहतर मनाएंगे। मोहक माधुरी दीक्षित और विशेषज्ञ कोरियोग्राफर तुषार कालिया तीसरे सीज़न में सफलतापूर्वक लौट रहे हैं और वे पहली बार एक नर्तक और विशेषज्ञ कोरियोग्राफर धर्मेश यलैंडे से जुड़ेंगे। परीक्षार्थियों के सम्मानीय पैनल के साथ, राघव जुयाल इस शानदार सत्र में मेजबान के रूप में शामिल होंगे। ड्रीम्स वॉल्ट मीडिया द्वारा निर्मित, डांस मनियाक 27 फरवरी से शुरू होगा और प्रत्येक शनिवार और रविवार को कलर्स पर रात 9 बजे प्रसारित होगा।

डान्स दीवाने, जो चयनित प्रतियोगियों के संयोजन के लिए उल्लेखनीय है, एक बार फिर से योग्य व्यक्तियों को अपनी प्रतिभा दिखाने और आगे आने के लिए जीवन भर का मौका देगी। फिर तीसरी पीढ़ी के पति-पत्नी की जोड़ी शिल्पा और अजय होगी जिन्होंने अपनी सूक्ष्म बारीकियों से सभी को प्रभावित किया, नागपुर के पीयूष गुरभेले दूसरी पीढ़ी के होंगे जिन्होंने निडर होकर ऊर्जा से भरपूर प्रदर्शन किया, पहली पीढ़ी के भजन और सोहेल जो अपने लिए जाने जाते हैं आतिशबाजी। सीज़न में देश के कार्यस्थल में कई ऐसे छिपे हुए रत्नों का अनावरण होगा। इसके अलावा, इस क्षेत्र के उदय सिंह और रांची के अमन कुमार राज नृत्य मंच संभालने के लिए तैयार हैं। अमन का वीडियो इंटरनेट पर आया और माधुरी दीक्षित उसकी सरासर ऊर्जा से इतनी प्रभावित हुई कि उसने उसे शो में आमंत्रित किया। शो में पहली बार जजों और मेजबानों का पैनल सभी नर्तक हैं और वे मार्गदर्शक हैं और प्रतियोगियों का मार्गदर्शन करेंगे। जब वे नई चुनौतियों का सामना करते हैं और अपने सर्वश्रेष्ठ नृत्य चाल दिखाते हैं, तो खेल, ठहराव और उल्टे तत्व प्रतिस्पर्धा में उनके भविष्य का निर्धारण करेंगे।

शो के कॉन्सेप्ट पर बात करते हुए, हिंदी मास एंटरटेनमेंट और किड्स टीवी नेटवर्क, वायकॉम 18 के प्रमुख, नीना एलाविया जयपुरिया ने कहा, “कलर्स मजबूत हो रहा है और असाधारण मनोरंजन प्रदान करने के लिए अपने विभिन्न प्रसादों को पुनर्जीवित कर रहा है जो शुरू होने की उम्मीद कर रहा है। नए सीज़न की शुरुआत से, हमें लगातार नया करने, तीन पीढ़ियों को एक साथ लाने और ढालना तोड़ने में खुशी होती है। इस वर्ष, हमने कोलगेट के साथ प्रेजेंटिंग स्पांसर के रूप में अपनी भागीदारी को बनाए रखा है और मारुति सुजुकी को प्रेजेंटिंग स्पेंसर के रूप में स्वागत करते हैं।”

विपणन और बिक्री के कार्यकारी निदेशक, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड, श्री.शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “हमें दीवाना के 3 वें सीजन में भाग लेते हुए खुशी हो रही है। मारुति सुजुकी की गतिशीलता, शक्ति और प्रदर्शन के हालिया एपिसोड में शो थोड़ा सा खुला हुआ लग रहा है। मारुति सुजुकी में हम अपनी मार्केटिंग पहलों में लगातार सुधार कर रहे हैं ताकि हमारे प्रमुख दर्शकों को अधिक प्रभावी ढंग से लक्षित किया जा सके। मारुति सुजुकी के साथ साझेदारी करना हमारे व्यक्तिगत, प्रायोगिक और आत्म-चुनौतीपूर्ण ग्राहकों के लिए एकदम सही है।”

शो की चारित्रिक प्रकृति पर बात करते हुए, वायाकॉम18 के हिंदी मास एंटरटेनमेंट की चीफ कंटेंट ऑफिसर, मनीषा शर्मा ने कहा, प्रस्ताव एकमात्र ऐसा है जो न केवल नृत्य का जश्न मनाता है बल्कि तीन अलग-अलग पीढ़ियों के प्रदर्शन में रुचि को भी सलाम करता है। हम माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया को परीक्षकों के पैनल पर वापस देखकर खुश हैं। धर्मेश यलैंडे भी उनके साथ जुड़ रहे हैं और एक बहुत ही चतुर राघव जुयाल होस्ट के रूप में विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। हम इस नई यात्रा को नई सांस की ऊर्जा और इस विचार के साथ देख रहे हैं कि समय नृत्य करेगा, नृत्य करेगा।”

इसके अलावा, ड्रीम्स वॉल्ट मीडिया के निर्माता, अरविंद राव ने कहा, “हम यह देखने के लिए भी बहुत प्रेरित हैं कि डांस दीवाना जैसे होम शो को इतनी सफलता मिली है और यह आयु-विशेष सुविधा ने दिल जीत लिया है। अब, जैसा कि हम नए सत्र की शुरुआत करते हैं, हमारा लक्ष्य इसे पिछले प्रारूप में एक मोड़, एक तिकड़ी और एक समूह जोड़कर नई ऊंचाइयों पर ले जाना है! ” ड्रीम वॉल्ट के मीडिया निर्माता, प्रीतिश कक्कड़ ने कहा, “हम वापसी के लिए तत्पर हैं और इस सीज़न में प्रस्तुत प्रतिभा अविश्वसनीय है। हमारा मानना ​​है कि नए सीज़न का भी क्रेज बढ़ेगा और दर्शकों का मनोरंजन होगा।”

एक जज के रूप में वापस आने से प्रसन्न होकर, माधुरी दीक्षित ने कहा, “हर साल जब मैं नृत्य दीवाना के मंच पर आती हूं, तो उत्सुकता अतुलनीय होती है और इस संकट वर्ष के बाद भी, सभी को समान ऊर्जा के साथ पुन: देखना बहुत अच्छा लगता है। नृत्य और नृत्य दिवस मेरे बहुत करीब हैं और एक मंच पर इस तरह के प्रतिभाशाली प्रतियोगियों को देखना हमेशा प्रेरणादायक होता है। यदि मैं ऐसे अविश्वसनीय कलाकारों को देखना चाहता हूं, तो मुझे भी उनकी यात्रा में मार्गदर्शन करना चाहिए।”

तुषार कालिया ने पैनल में वापस आते हुए कहा, “मैं डांस दीवाने के नवीनतम सीज़न को लेकर बहुत उत्साहित हूं और पिछले साल के उतार-चढ़ाव और नए अस्थमा प्रतियोगियों के लिए मंच को फिर से खोलने के बाद शो पर वापस आना बहुत अच्छा लगता है। यह शो अलग-अलग उम्र या अलग-अलग पीढ़ियों के अलग-अलग लोगों द्वारा नृत्य का क्या मतलब हो सकता है, के बारे में लुभावना है। कलाकार मंच पर प्रवृत्ति प्रस्तुत करने के लिए खुश हैं और परीक्षक उन्हें प्रदर्शन करते हुए खुश हैं। मैं नए सीजन को लेकर बहुत उत्साहित हूं और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा हूं।”

तीसरे सत्र के लिए जज के रूप में आ रहे धर्मेश यलैंडे ने कहा, “नृत्य मेरी दूसरी प्रकृति है और मैं इसकी पूजा करता हूं। एक प्रतियोगी से एक परीक्षक तक की मेरी यात्रा बहुत समृद्ध रही है और मेरे लिए पैनल पर अपने दोस्तों के साथ-साथ नृत्य के प्रतीक माधुरी दीक्षित से जुड़ना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। डांस दीवाने एक अनोखी नृत्य प्रतियोगिता है जिसमें पीढ़ियां शामिल हैं और मैं बहुत साहस के साथ एक नई भूमिका निभाने जा रहा हूं।”

शो के इस सीजन की मेजबानी के बारे में बोलते हुए, राघव जुयाल ने कहा, “मैं उस स्तर पर जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, जो प्रसिद्ध परीक्षकों और दृश्य कलाकारों के साथ खड़ा है। यह शो विभिन्न पीढ़ियों के नर्तकियों को उनके ऊर्जावान प्रदर्शन के साथ मंच को रोशन करने के लिए आगे लाता है। मुझे धर्मेश, तुषार से फिर से मिलने और मधुरजी के साथ काम करने की खुशी है और हम बहुत मस्ती और नृत्य करने जा रहे हैं।”

‘वक़्त को नचेंगे, डांस मचाएंगे’ कार्यक्रम को और अधिक जागरूक बनाने के लिए, कलर्स एक मजबूत टीवी योजना के साथ आया है, जो हिंदी समाचार, हिंदी संगीत, बच्चों और क्षेत्रीय शैलियों, हिंदी फिल्मों के नेटवर्क और गैर-नेटवर्क चैनलों पर प्रसारित प्रोमोशों को उजागर करता है। अभियान के विज्ञापन दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश, एमपी, महाराष्ट्र, गुजरात और पंजाब के हिंदी भाषी बाजारों में प्रमुख प्रकाशनों में दिखाई देंगे। माधुरी दीक्षित नेने, तुषार कालिया, धर्मेश यलैंडे और राघव जुयाल मुंबई और दिल्ली में आउट ऑफ होम योजना से प्रदर्शन करेंगे। चर्चा को और बढ़ाने के लिए, एक अविस्मरणीय कलर्स गोल्डन पेटल क्लब एक लाइव वर्चुअल ईवेंट डिजिटल ऑडियंस को जोड़ेगा और अभियान के दायरे में आगे बढ़ाने के लिए एक उच्च-पहुंच वाली डिजिटल योजना को तैनात करेगा। डिजिटल मोर्चे पर, डांस दिवा चुनौती शो के शुरुआती दिन सोशल मीडिया पर डांसस्टोन के साथ लागू की जाएगी। इसके अलावा, उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए माधुरी दीक्षित का एआर फ़िल्टर बनाया गया है।

Related posts

59% छात्र परीक्षा की तैयारियों के लिए एडटेक एप्स पर होते हैं निर्भर : ब्रेनली

Khula Sach

स्टडी भारत का ‘हर घर शिक्षा’ अभियान

Khula Sach

डेन्यूब प्रॉपर्टीज की डीएच३५० मिलियन अल्ट्रा-लक्जरी निवासी परियोजना ‘ जेमझ’- लॉन्च के समय बिक गई!

Khula Sach

Leave a Comment