Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

डॉ. बलिराम डी पारसेवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अवार्ड देकर किया सम्मानित

रिपोर्ट : लाल साहब यादव

मुम्बई : वसई विरार – नालासोपारा के चिकित्सा क्षेत्र में डॉक्टर बलिराम डी पारसेवार को कालेज में गोल्ड मेडलिस्ट से नवाजा गया है। कई सालो से गाईनकोलोजिस्ट चिकित्सक के रूप में काम कर रहे है। डॉक्टर पारसेवार के यहां ज्यादा करके गरीब, मजदूर तबके के लोग इलाज करवाने आते है, डॉक्टर द्वारा किए गए ईलाज से कई घरों में बच्चो की किलकारियां गुज रही है, जिससे वसई तालुका के सुप्रसिद्ध गाईनकोलोजिस्ट में डॉक्टर बलिराम डी पारसेवार का नाम लिया जाता है।

इनके हॉस्पिटल में ज्यादा से ज्यादा गरीब तबके के लोग इलाज करवाने आते है। ये गरीब मरीजों की हर तरह से मदत भी करते है। इनके अच्छे कार्यों को देखते हुए इंडियन अचीवर्स अवार्ड नई दिल्ली की तरफ से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इंडियन अचीवर्स अवार्ड देकर सम्मानित किया है। इस संस्था ने पूरे भारत में अलग अलग क्षेत्र में अच्छे कार्य करने वाले 30 प्रतिष्ठित व्यक्तियों को यह पुरस्कार देकर सम्मानित किया है। जैसे सामाजिक कार्य, चिकित्सा क्षेत्र में अच्छा कार्य, शिक्षा एवं खेल प्रतियोगिताओं में अच्छे कार्य कर रहे लोगो को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया है।

चिकित्सा के क्षेत्र में मुबई के नालासोपारा के ओम साई हॉस्पिटल के प्रसिद्ध स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. बलिराम डी पारसेवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हाथो एवम अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में इंडियन अचीवर्स अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। डॉक्टर पारसेवार 18 वर्षों से चिकित्सा क्षेत्र में काम कर रहे है। डॉ. पारसेवार को अवार्ड मिलने से वसई तालुका के डॉक्टरों के साथ ही साथ महाराष्ट्र राज्य के डॉक्टरो के साथ ही साथ समाज के सभी क्षेत्रों के लोग बधाई और शुभकामनाए दे रहे है।

Related posts

Kalyan : रेल यात्रियों को लूटने वाला फर्जी टीसी गिरफ्तार

Khula Sach

दुखद : गुजरे जमाने की बेहद खूबसूरत अदाकारा शशिकला का निधन

Khula Sach

Mirzapur : पूर्व प्रधान की हत्या में शूटरों को शरण देने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

Khula Sach

Leave a Comment