Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

सायन अस्पताल में रोगी की इलाज के दौरान मौत, रिश्तेदारों की तलाश में जुटी पुलिस

रिपोर्ट : अता हसन शेख

मुंबई : एंटोफिल पुलिस स्टेशन द्वारा सूचित किया गया है कि मृतक ईसाम नाम अंसार अली अज़हरुद्दीन अली शेख मुस्लिम 76 वर्ष, पता लालमट्टी किस्मतनगर, एसएम रोड, गेट नंबर 04, बंगाली पुरा, एंटोफिल मुंबई 37, पुलिस स्टेशन सीमा के भीतर रहता है। सायन अस्पताल में एक रोगी के रूप में इलाज के दौरान 28/01/2024 को उनकी मृत्यु हो गई। उस पर से पुलिस थाने अपमृत्यु मणकक- 11/24 धारा 174 फौ.प्र.सं. संहिता के तहत एक नोट लिया गया है. मामले के मद्देनजर मृतक के निवास क्षेत्र और अन्य जगहों पर रिश्तेदारों की तलाश करने के बाद भी अभी तक कोई रिश्तेदार नहीं मिला है। इलाके के निवासियों का कहना है कि नामुद मयात इसाम पिछले 20 से 25 सालों से अकेले रह रहे हैं. और बताया जा रहा है कि यहां के निवासियों ने उनसे मिलने आए अपने किसी भी रिश्तेदार को कभी नहीं देखा है और न ही उन्हें उनके बारे में कोई जानकारी है.

इसके द्वारा समाचार जारी किया गया है कि यदि नामुद मयात इसाम के किसी भी रिश्तेदार का पता चलता है, यदि उन्हें अपने या अपने रिश्तेदारों के बारे में कोई जानकारी मिलती है, तो उन्हें तुरंत एंटोफिल पुलिस स्टेशन या एंटोफिल पुलिस स्टेशन मुंबई फोन नंबर 022 2407 4447 पर उपस्थित होना चाहिए। अथवा जांच अधिकारी पी.यू. नी आर. बी। माली के एम.डी. नहीं। 7506022572, 9082379752, पर संपर्क किया जाना चाहिए।

Related posts

ज़िन्दगी को ज़िन्दगी देती ज़िन्दगी को परिभाषित करती शार्ट फ़िल्म ‘लव इन कॉरोंटाइन’

Khula Sach

स्टडी ग्रुप की अमेरिका की प्रमुख यूनिवर्सिटीज के साथ साझेदारी

Khula Sach

अलर्ट : महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते संकर्मण को देखते हुये राज्य के अलग-अलग जिलों में क्या नए नियम बनाए गए है, देखिये…

Khula Sach

Leave a Comment