Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

बादशाह मसाला ने नया कैंपेन लॉन्च किया

महाराष्ट्र और गुजरात के स्वाद और संस्कृति पर डालेगा रोशनी

मुंबई : डाबर की ओर से भारत में मसालों और सीज़निंग कैटेगरी में जाने-माने नाम बादशाह मसाला प्राइवेट लिमिटेड ने आज खासतौर पर पश्चिमी बाज़ार के लिए अपने नए कैंपेन ‘स्वाद कन्ज़्यूमर के हाथों का, जादू बादशाह का’ लॉन्च किया है। यह कैंपेन आकर्षक टीवी विज्ञापन के ज़रिए दर्शकों को बादशाह मसाला के जादू के बारे में बताएगा।

बादशाह मसाला के सीईओ श्री रेहान हसन ने कहा, “हमें अपने नए विज्ञापन को लॉन्च करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जिसे खासतौर पर पश्चिमी बाज़ार के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह कैंपेन न सिर्फ मसालों बल्कि गुजरात और महाराष्ट्र की समृद्ध संस्कृति पर भी रोशनी डालता है। बादशाह के मसाले आपके व्यंजनों को स्वादिष्ट बनाते हैं। हम साधारण से खाने को बेहतरीन बनाना चाहते हैं और हमारा यह कैंपेन बताता है कि हम हर परिवार तक बादशाह के जादू को पहुंचाने और उन्हें स्वादिष्ट व्यंजनों का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत हैं।”

हवास वर्ल्डवाईड इंडिया द्वारा तैयार किया गया यह विज्ञापन बादशाह के ऐसे प्रोडक्ट्स पर रोशनी डालेगा, जिन्हें खासतौर पर गुजरात और महाराष्ट्र को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। यह विज्ञापन बताता है कि बादशाह मसाला आपके खाने को स्वादिष्ट बनाता है और इन क्षेत्रों के लोकप्रिय व्यंजनों जैसे महाराष्ट्र में पाव भाजी, मटन तथा गुजरात में उंधियु को अनूठा स्वाद देता है।

हवास वर्ल्डवाईड इंडिया की चीफ़ क्रिएटिव ऑफिसर अनुपमा रामास्वामी ने कहा, ‘‘इस कैंपेन के लिए विशेष क्षेत्रों की ज़रूरतों को समझना थोड़ा मुश्किल था। हमने इन क्षेत्रों में लोगों की पसंद को समझने का प्रयास किया। इनकी विविध संस्कृति को ध्यान में रखते हुए हम यह विज्ञापन लेकर आए हैं।’’

यह विज्ञापन पश्चिमी भारत खासतौर पर गुजरात और महाराष्ट्र के असली स्वाद पर रोशनी डालता है। बिरयानी मसाला (वैज) और रजवाड़ी गरम मसाला, गुजराती व्यंजनों के समृद्ध और विविध स्वाद का प्रतीक है। वहीं दूसरी ओर, महाराष्ट्र में बादशाह का मटन और पावभाजी मसाला प्रदेश के व्यंजनों को बेहतरीन स्वाद देता है। इन मसालों के साथ अपने घर में ही मुंबई के स्ट्रीट फूड जैसा यादगार अनुभव पा सकते हैं।

श्री हसन ने आगे कहा, “बादशाह मसाला हमेशा से गुणवत्ता और स्वाद का पर्याय रहा है और यह विज्ञापन बेहतरीन स्वाद का अनुभव प्रदान करने की ब्राण्ड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। बादशाह मसाला कई पीढ़ियों से व्यंजनों को स्वादिष्ट बनाते हुए भोजन प्रेमियों को बेहतरीन अनुभव प्रदान कर रहा है।’’

पिछले 12 महीनों में बादशाह मसाला आधुनिक भारतीय उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए अपने पैक, प्रोडक्ट और कम्युनिकेशन में नए बदलाव लाया है। ब्राण्ड को उपभोक्ताओं से बहुत अच्छा फीडबैक मिला है और ब्राण्ड के साथ जुड़ने वाले उपभोक्ताओं की संख्या लगातार बढ़ रही है। ब्राण्ड का पिछला विज्ञापन 90 के दशक के लोकप्रिय जिंगल के साथ पेश किया गया था।

Related posts

ऑप्टिमस फार्मा ने कोविड-19 औषधी ‘मोलनुपिराविर’ का क्लिनिकल परीक्षण पूरा किया

Khula Sach

भारत को विश्वगुरु बनाने की राह पर राष्ट्रीय नया सवेरा फाउंडेशन!!

Khula Sach

थिंक ग्रीन एनर्जी, थिंक अदाणी… मुंबईकरों को एईएमएल द्वारा ग्रहण की जा रही ग्रीन पावर के बड़े हिस्से का फायदा होगा

Khula Sach

Leave a Comment