Khula Sach
अन्यताज़ा खबर

ओमान में मोटिवेशनल स्ट्रिप्स के स्टार चैंपियनस को सम्मानित किया

मस्कट : कोलकाता, भारत की अग्रणी कवयित्री लेखिका इप्सिता गांगुली और लेखिका प्रियंका बनर्जी को मोटिवेशनल स्ट्रिप्स हेडक्वार्टर, बेस्ट वेस्टर्न प्रीमियर, स्पीडी एंटरप्राइजेज और रायसुट यूनाइटेड डेवलपमेंट एलएलसी द्वारा ओमान सल्तनत में मेजबानी और सम्मानित होने का दुर्लभ सम्मान मिला। विश्व इतिहास में यह पहली बार था कि प्रमुख कॉरपोरेट्स के एक समूह ने एक विशाल वैश्विक कविता प्रतियोगिता को प्रायोजित करने के लिए एक साहित्यिक मंच के साथ साझेदारी की थी।

दो कविता चैंपियनों ने दुनिया के सबसे सक्रिय लेखक मंच मोटिवेशनल स्ट्रिप्स द्वारा आयोजित बी ए स्टार कविता प्रतियोगिता में गायन श्रेणी जीती थी, और कल मस्कट के बेस्ट वेस्टर्न होटल में एक शानदार सम्मान समारोह के साथ ओमान की पूर्ण भुगतान यात्रा की पेशकश की थी। उन्हें महंगे उपहार, स्मृति चिन्ह और प्रशंसा से सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम के उल्लेखनीय अतिथि थे, सोने और लोबान का आयात करने वाली अग्रणी कॉर्पोरेट इकाई, रायसुट यूनाइटेड डेवलपमेंट एलएलसी के प्रबंध निदेशक शेख सईद अहमद अल मशिखी, बेस्ट वेस्टर्न प्रीमियर होटल के महाप्रबंधक श्री अब्दुल समद, स्पीडी एंटरप्राइजेज के प्रबंध निदेशक श्री शक्ति प्रसाद जयदेव, अकबर ग्रुप और सिल्वर लाइन ट्रेडिंग प्रतिनिधित्व श्री अजय ऋषि, स्पीडी एंटरप्राइजेज एलएलसी के संचालन प्रमुख सरिल मोहन और मुहम्मद शोएब भी शामिल थे ।

मोटिवेशनल स्ट्रिप्स के संस्थापक और अध्यक्ष, शिजू एच पल्लीथाज़ेथ ने बी ए स्टार प्रतियोगिता के माध्यम से विश्व कविता को दिए गए समर्थन के लिए कॉर्पोरेट प्रायोजकों को धन्यवाद दिया।

शेख सईद अल मशिखी ने कहा, ‘ओमान कवियों के लिए खुला है, और देश में कविता की बहुत सराहना की जाती है। यह एक दिव्य कला है जिसका पूरा सम्मान किया जाना चाहिए। शेख सईद ने यह भी कहा कि ओमान को आने वाले वर्षों में और अधिक कवियों का स्वागत करने में खुशी होगी। बेस्ट वेस्टर्न प्रीमियर जीएम अब्दुल समद ने कहा कि उनका होटल समूह मोटिवेशनल स्ट्रिप्स की साहित्यिक गतिविधियों का समर्थन करता रहेगा और इसे एक आनंदमय शाम बनाने के लिए सभी मेहमानों को धन्यवाद दिया।

स्पीडी के प्रबंध निदेशक शक्ति प्रसाद ने कहा कि किराये के वाहनों का उनका पूरा बेड़ा इप्सिता और प्रियंका जैसे अधिक कवियों की मेजबानी के लिए खुला रहेगा, इकाई विश्व कविता को सशक्त बनाने के लिए हमेशा खुली है। अजय ऋषि ने कहा कि वह इस तरह की प्रतियोगिताओं में और अधिक कवियों को विजेता बनते देखने के लिए उत्सुक हैं। लेखिका प्रियंका और लेखिका इप्सिता ने कहा कि उन्हें ओमान में बहुत सम्मानित, सम्मानित और लाड़-प्यार महसूस हुआ। उन्होंने कहा कि ओमान का आतिथ्य बेहतर जीवन, आदर्श शिष्टाचार और आपसी सम्मान का एक उल्लेखनीय उदाहरण है।

मोटिवेशनल स्ट्रिप्स की मीडिया समन्वय प्रमुख श्रीकला पी विजयन ने पूरे कार्यक्रम के प्रदर्शन और मीडिया कोर्डिनेशन एंड लोजिस्टिक्स का समन्वय बड़ी प्रशंसनीय तरीके से किया । उनके मीडिया कोआर्डिनेशन टीम ने प्रतियोगिता को मीडिया से जोड़ के सराहनीय काम किया है ।

Related posts

Mirzapur : जिले में 10 से 24 मार्च तक चलेगा आयुष्मान पखवाड़ा

Khula Sach

Mirzapur : सुरक्षित यातायात के प्रति किया गया जागरूक

Khula Sach

Varanasi : योगी सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त, अपराधियों के पौ बारह- अजय कुमार लल्लू

Khula Sach

Leave a Comment