Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

गर्मियों में तरोताजा रखेगी द बॉडी शॉप की ‘टी ट्री रेंज’

सिर से पैर तक त्वचा को आवश्यक पोषण और कोमलता प्रदान करेगी

मुंबई : ब्रिटेन के नैतिक ब्यूटी ब्रैंड द बॉडी शॉप की टी ट्री रेंज गर्मियों के मौसम में स्वस्थ और कोमल त्वचा तथा खूबसूरत लहराती जुल्फों के साथ तरोताजा रहने में आपकी मदद करता है। द बॉडी शॉप के टी ट्री कलेक्शन में अविश्वसनीय कुदरती तत्वों से बने 18 प्रोडक्‍ट्स हैं। इन प्रोडक्ट्स को इसके कम्युनिटी फेयर ट्रेड केन्यन टी ट्री से बनाया गया है। टी ट्री रेंज में टी ट्री ऑल-इन-वन स्टिक, टी ट्री स्किन कंट्रोल हाइड्रेटर, टी ट्री एंटी-इम्परफेक्शन नाइट मास्क, टी ट्री एंटी-इम्परफेक्शन डेली सोल्यूशन, टी ट्री मैटिफाइंग टोनर, टी ट्री स्किन क्लियरिंग क्ले मास्क, टी ट्री स्किन क्लियरिंग फेशियल वॉश, टी ट्री ऑयल, टी ट्री प्यूरिफाइंग एंड बैलेंसिंग शैंपू, टी ट्री प्यूरिफाइंग एंड बैलेंसिंग कंडीशनर आदि प्रोडक्ट्स शामिल हैं।

  1. टी ट्री ऑल-इन-वन स्टिक, 1295 रुपये:

द बॉडी शॉप का न्यू टी ट्री ऑल-इन-वन स्टिक हाइड्रेटर वह सब कुछ प्रदान करता है, जिसकी हमें जरूरत है। बॉडी शॉप के प्रॉडक्ट्स आसानी से इस्तेमाल किए जाते हैं, यह मल्टी-पर्पज प्रॉडक्ट्स त्वचा के दाग-धब्बों को दूर करने में मदद करते हैं और आपकी त्वचा को कोमल बनाए रखने के लिए इसमें अतिरिक्त तेल को सोखने में मदद करते हैं। इसे त्वचा की देखभाल करने, मेकअप का बेस बनाने और पूरे दिन त्वचा को खिला-खिला रखने के लिए के लिए रोजाना इस्तेमाल किया जा सकता है। 95 प्रतिशत प्राकृतिक पदार्थों से बनाए गए स्टिक हाइड्रेटर में केन्यन टी ट्री ऑयल और सैलिसिलिक एसिड होता है, जिससे खुरदुरी त्वचा भी कोमल हो जाती है। यह प्रॉडक्ट्स वेगन सोसाइटी से प्रमाणित है।

  1. टी ट्री स्किन कंट्रोल हाइड्रेटर, 1045 रुपये:

लोगों में प्रचलित गलत धारणाओं से उलट तैलीय त्वचा प्यासी रहती है और उसमें निर्जलता रहती है। द बॉडी शॉप का टी ट्री इन-कंट्रोल हाइड्रेटर ऐसे समय में आपके काम आता है। इससे पूरे दिन त्वचा की नमी बरकरार रहती है और त्वचा तैलीय या अलग से चमकती नजर नहीं आती। यह तुंरत ही स्किन में पूरी तरह अवशोषित हो जाता है और क्रीम से सुपर लाइटवेट हाइड्रेटिंग लिक्विड में बदल जाता है, जो आपकी त्वचा को तरोताजा रकता है। केन्‍या के कम्युनिटी फेयर ट्रेड टी ट्री ऑयल से निर्मित टी ट्री इन-कंट्रोल हाइड्रेटर आपकी त्वचा को पूरी तरह साफ रखता है, उसमें अनवाश्यक चमक नहीं रहती।

  1. टी ट्री एंटी-इम्परफेक्शन नाइट मास्क,1995 रुपये:

सैलिसिलिक एसिड और ब्रैंड के कम्युनिटी फेयर ट्रेड केन्यन टी ट्री ऑयल से यह प्रॉडक्ट खासतौर पर तैलीय त्वचा के लिए बनाया गया है। इस 100% वीगन लीव-ऑन नाइट मास्क को भर लगाना पड़ता है। इससे सुबह जब आप उठते हैं तो आपको तरोताजगी के अहसास के साथ बेहद साफ, कोमल और मुलायम त्वचा मिलती है। यह प्रॉडक्ट्स अल्कोहल के बिना बनाया गया है।

  1. टी ट्री एंटी-इम्परफेक्शन डेली सोल्यूशन, 1695 रुपये:

द बॉडी शॉप का टी ट्री एंटी-इम्परफेक्शन डेली सोल्यूशन दाग-धब्बों को दूर करता है और आपकी त्वचा की पूरी स्थिति को काफी हद तक सुधारता है। कम्युनिटी फेयर ट्रेड टी ट्री ऑयल के पोषण से समृद्ध, यह 100% वीगन सॉल्‍यूशन त्वचा के दाग-धब्बों से दूर कर कोमलता प्रदान करता है।

  1. टी ट्री मैटिफाइंग टोनर 795 रुपये:

यह प्रॉडक्ट खासतौर से गंदगी और त्वचा का मैल दूर कर आपकी त्वचा को पूरी तरह बेदाग रखने के लिए बनाया गया है। द बॉडी शॉप का टी ट्री मैटिफाइंग टोनर मेकअप को हटाता है और त्वचा के छिद्रों को साफ करता है। यह टोनर आपकी त्वचा का अतिरिक्त तेल कम करता है और उसे पूरी तरह साफ करता है। यह पेड़-पौधे के पोषक तत्वों से भरपूर आदर्श प्रॉडक्ट है, जिसे रोजाना इस्तेमाल किया जा सकता है। यह आपकी त्वचा को शुष्क नहीं होने देता। यह तैलीय त्वचा का सच्चा साथी है।

  1. टी ट्री स्किन क्लियरिंग क्ले मास्क, 995 रुपये:

अगर आप ऐसे प्रॉडक्ट्स की तलाश में हैं, जो आपकी त्वचा को कोई नुकसान पहुंचाए बिना त्वचा के अतिरिक्त तेल को सोख लें और त्वचा काफी साफ और कोमल नजर आए तो आपकी खोज द बॉडी शॉप के टी ट्री स्किन क्लियरिंग क्‍ले मास्क पर जाकर खत्म हो जाएगी। यह त्वचा से अतिरिक्त तेल और गंदगी को हटाने वाला मास्क है, जिसे माउंट केन्‍या की पहाड़ियों में उगाए जाने वाले शुद्ध टी ट्री ऑयल से बनाया गया है।

  1. टी ट्री स्किन क्लियरिंग फेशियल वॉश, 745 रुपये:

दूसरे स्किन प्रॉडक्ट्स की तरह क्लींजर भी काफी अहमियत रखता है। खासतौर पर जब आप जागें या जब आपको मेकअप में दिन का लंबा समय बिताना पड़ा हो या आप सनस्क्रीन को दोबारा लगा रहे हों तो उस समय क्लींजर के इस्तेमाल से आपको गंदगी धूल-मिट्टी और किसी मेकअप के लिए इस्तेमाल किए गए किसी प्रॉडक्ट के बचे-खुचे हिस्से से छुटकारा मिल जाता है। बॉडी शॉप टी ट्री स्किन क्लियरिंग फेशियल वॉच इन गर्मियों में आपकी त्वचा का बेहतरीन दोस्त बनेगा। त्वचा को साफ रखने की विशेषताओं की बदौलत यह आपको आपकी साफ-सुथरी त्वचा का वास्तव में अहसास कराएगा।

  1. टी ट्री ऑयल, 695 रुपये:

फेशियल ऑयल त्वचा में गजब का आकर्षण पैदा कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए शर्त सिर्फ यही है कि आपको पोषक तत्वों से भरपूर फेशियल ऑयल को चुनना होगा। द बॉडी शॉप के टी ट्री ऑयल को केन्या के कम्युनिटी फेयर ट्रेड प्रोग्राम के माध्यम से नैतिक रूप से हासिल किया जाता है। यह दाग-धब्बों से जंग लड़कर आपकी त्वचा को शुद्ध, कोमल और चमकदार बनाता है। चूंकि यह बागान के शुद्ध पोषण देने वाले पेड़ पौधों की भाप से बनाया गया है, जिन्हें कटाई के 12 घंटों के भीतर ही बागान से ले आया जाता है। यह सबसे शुद्ध और सबसे ताकतवर ऑयल में से एक है।

  1. टी ट्री प्यूरिफाइंग एंड बैलेंसिंग शैंपू, 745 रुपये:

अगर कोई व्यक्ति तैलीय और खुजली होने वाली समस्या से जूझ रहा है तो बॉडी शॉप का टी ट्री प्यूरिफाइंग एंड बैलेंसिंग शैंपू उसके लिए इस बदकिस्मती के हालात में एक वरदान बनकर उभरा है। वीगन सोसाइटी से मान्यता प्राप्त यह प्रॉडक्ट कुदरती मूल का है। इसका शैंपू अविश्सनीय रीप से प्रभावशाली है, जिससे यह आपकी खोपड़ी को किसी तरह की पपड़ी, खाज और खुजली से राहत देकर उन्हें साफ करता है और नई ऊर्जा से भरपूर बनाता है। वीगन सिल्क प्रोटीन और कम्युनिटी फेयर ट्रेड केन्यन टी ट्री ऑयल से बनाया गया यह प्रॉडक्ट आपकी त्वचा के अतिरिक्त तेल को सोखता है।

  1. टी ट्री प्यूरिफाइंग एंड बैलेंसिंग कंडीशनर,745 रुपये:

द बॉडी शॉप में टी ट्री के प्यूरिफाइंग एंड बैलेसिंग शैंपू और कंडीशनर की यह परफेक्ट जोड़ी आपके बालों को हल्का, मुलायम और नमी से भरपूर बनाती है, जिससे आप अपनी जुल्फों को लहरा सकते हैं। इसमें मैक्सिको के कम्युनिटी फेयर ट्रेड एलोवेरा और 97 फीसदी प्राकृतिक तत्व हैं, जो आपकी जुल्फों में आई खामियों को दूर करता है और उसमें नमी को बरकरार रखता है। यह कंडीशनर वीगन सोसाइटी से प्रमाणित है और इसे बेंगलुरु की गलियों से रिसाइकिल किए गए प्लास्टिक से बनाया गया है।

Related posts

Mirzapur 2 ऐक्टर प्रियांशु पेनयुली व वंदना जोशी ने अपनी शादी का जश्न मनाया

Khula Sach

भारतीय अर्थव्यवस्था को 1.1 ट्रिलियन डॉलर के डिजिटल एसेट के निर्माण का अवसर

Khula Sach

पुलिस और प्रेमकथा : करोना काल में आते समाचार 

Khula Sach

Leave a Comment