Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेश

रांची में शुरू हुआ अपनी तरह का पहला गॉमे डेस्टिनेशन, ऊना-द वन

रांची : कद्रू, रांची में ऊना-द वन कंटेम्पररी मॉडर्न फाइन-डाइनिंग रेस्तरां की शुरुआत की घोषणा की गई, जो बेहतरीन भोजन और सुरुचिपूर्ण माहौल का खूबसूरत मिश्रण प्रदान करेगा। ऊना-द वन रांची में अपनी तरह का पहला रेस्तरां है, जो विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों की पेशकश सौंदर्यपूर्ण माहौल के साथ वन-स्टॉप गॉमे (रूचिकर) डेस्टिनेशन में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

न्यू एजी कॉलोनी, कद्रू के बेहद समीप स्थित, यह रेस्तरां सभी अवसरों के लिए उपयुक्त है, जहाँ पसंदीदा व्यंजनों के भरपूर चटखारे लिए जा सकते हैं। मुँह में पानी लाने वाले स्टार्टर्स, सूप्स और स्वादिष्ट मेन कोर्स से लेकर उत्तम डेसर्ट तक सब कुछ एक ही छत के नीचे उपलब्ध है, यह रेस्तरां को वन-स्टॉप डेस्टिनेशन की उपाधि देने के लिए काफी है। ऊना-द वन शाकाहारी और माँसाहारी दोनों प्रकार के व्यंजनों का एक विस्तृत मेनू पेश करता है।

ऊना-द वन की स्थापना तीन को-फाउंडर्स- आकांक्षा भगत, हितेश भगत और प्रशांत सोनी द्वारा की गई है। इसे आधुनिक सेटिंग और सुरुचिपूर्ण सजावट के साथ इस तरह से तैयार किया गया है, जो युवाओं के साथ ही साथ परिवारों के लिए भी आदर्श स्थान है। इसमें की गई साज-सज्जा यहाँ समय बिताने के लिए इसे श्रेष्ठ विकल्प बनाती है।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, श्री प्रशांत सोनी कहते हैं, “रांची के रहवासियों के लिए इस अद्भुत आधुनिक फाइन-डाइनिंग अनुभव की पेशकश करके हम बेहद खुश हैं। निश्चित रूप से शहर में इससे पहले कभी-भी इस तरह का व्यंजनों को लेकर रुचिकर अनुभव नहीं दिया गया है। हमें यकीन है कि हमारे मेहमान इसे खूब पसंद करेंगे।”

व्यक्ति विशेष को ऊना में होने वाले रसोई के क्यूरेटेड अनुभव के बारे में विस्तार से बताते हुए, सुश्री आकांशा भगत कहती हैं, “हमारा पूरा ध्यान अपने मेहमानों के लिए एक सबसे अनोखे क्यूरेटेड मेनू की पेशकश करने पर रहा है। आज के समय में ग्राहक स्वादिष्ट व्यंजन और स्वाद को लेकर बहुत ही जागरूक हैं, वे हमेशा ही सबसे अलग और विशेष भोजन की तलाश में रहते हैं, और ऊना-द वन उन्हें ठीक यही अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।”

रांची में आधुनिक फाइन-डाइनिंग की लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए, श्री हितेश भगत कहते हैं, “रेस्तरां एक शांति भरे माहौल में परिवार के साथ भोजन करने या दोस्तों के साथ विशेष समय बिताने के लिए एक आदर्श स्थान है। यह दिन भर के काम के बाद की थकान मिटाने के लिए भी एक आदर्श जगह है। हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि हमारे मेहमान न सिर्फ यहाँ के माहौल, बल्कि हमारे द्वारा परोसे जाने वाले स्वादिष्ट व्यंजनों को भी खूब पसंद करेंगे।”

रांची एक बेहद आकर्षक शहर है, जो व्यापार और मनोरंजन दोनों की ही दृष्टि से श्रेष्ठ है। यहाँ वर्ष भर अलग-अलग क्षेत्रों से बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। स्वादिष्ट भोजन के साथ अपने मेहमानों का स्वागत करने के लिए ऊना-द वन एक आदर्श स्थान है। आकर्षक क्यूरेटेड व्यंजनों की सूची में ज़ूचिनी कॉर्न डिमसम, प्रॉन टेम्पुरा सुशी, स्टिर फ्राई उडोन नूडल्स, नसी गोरेंग और पैनाकोटा और सेराड्यूरा जैसे स्वादिष्ट डेसर्ट्स शामिल हैं। यह दिलकश मेनू निश्चित रूप से ऊना-द वन में आने वाले सभी मेहमानों को इसके स्वाद के चटखारे लेने का वादा करता है।

Related posts

Mirzapur : अधिकारियो कर्मचारियो की डाटा फीडिंग 30 जनवरी तक सुनिश्चित कराये

Khula Sach

Koo App और फोर्टिस नेशनल मेंटल हेल्थ प्रोग्राम ने परीक्षा के तनाव पर काबू पाने के लिए लॉन्च किया #ExamBuddy

Khula Sach

मेरी बेटी मेरा अभिमान

Khula Sach

Leave a Comment