Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

बोरीवली में ‘इंटेलिजेंटिया एक्सिस’ परियोजना शुरू

मुंबई : 150 से अधिक पूर्ण परियोजनाओं के साथ, नैनो हाउसिंग के अग्रणी, हावरे समूह सस्ती कीमतों पर उत्कृष्टता प्रदान करने का प्रयास करता है। बोरीवली में हावरे प्रॉपर्टीज ने अभिनव और सस्ती परियोजना ‘इंटेलिजेंटिया एक्सिस’ की शुरुआत की। लॉन्च के अवसर पर हावरे प्रॉपर्टीज के एमडी और सीईओ अमित हावरे ने कहा “यह गगनचुंबी इमारत, एक स्मार्ट और बुद्धिमान संपत्ति है जिसे विशेष रूप से मुंबई के नए युग के आवास और पुनर्विकास की जरूरतों के लिए डिज़ाइन किया गया है।”

वर्तमान में, महाराष्ट्र सरकार ने एक संसाधन के रूप में भूमि का उपयोग करने और खुले बाजार में बिक्री के लिए फ्लैटों के रूप में प्रोत्साहन फ्लोर स्पेस इंडेक्स (एफएसआई) प्रदान करने की एक अभिनव अवधारणा के साथ एक व्यापक झुग्गी पुनर्वास योजना शुरू की है।

इस परियोजना के लॉन्च प्रोग्राम में डॉ हावरे समूह के सर्वेसर्वा सुरेश हावरे, प्रबंधक अमर हावरे, बोरीवली विभाग के भाजपा सांसद गोपाल शेट्टी और भाजपा मुंबई के प्रदेश अध्यक्ष आशीष शेलार उपस्थित थे।

पिछले एक दशक में, हावरे बिल्डर्स ने चेंबूर, कुर्ला, विक्रोली, अंधेरी, मलाड आदि सहित मुंबई में 16+ से अधिक स्थानों में परियोजनाओं को सफलतापूर्वक पूरा किया है।

Related posts

स्वर्गीय सरोज खान का ड्रीम प्रोजेक्ट 26 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में होगा रिलीज

Khula Sach

Mirzapur : मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना अन्तर्गत आर्थिक सहयोग के लिए करें आवेदन पत्र जमा

Khula Sach

विश्वकर्मा समाज की बेटियो महिलाओ पर नही रुक रहे अत्याचार, शोषण, हत्या व बलात्कार

Khula Sach

Leave a Comment